होम / Sukesh Chandrashekhar: ठग सुकेश ने एलजी को पत्र लिखकर फिर लगाया आरोप, कहा- 'सत्येंद्र जैन लगातार दे रहे हैं धमकी'

Sukesh Chandrashekhar: ठग सुकेश ने एलजी को पत्र लिखकर फिर लगाया आरोप, कहा- 'सत्येंद्र जैन लगातार दे रहे हैं धमकी'

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : November 7, 2022, 10:41 am IST

Sukesh Chandrashekhar: ठग सुकेश चंद्रशेखर ने एक बार फिर से दिल्ली के उप राज्यपाल विनय सक्सेना को पत्र लिखा है। इस चिट्ठी में सुकेश ने केजरीवाल सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन और जेल डीजी संदीप गोयल पर गंभीर आरोप लगाए हैं। सुकेश ने लिखा कि जेल में उसकी जान को खतरा है। उसका दावा है कि सत्येंद्र जैन और संदीप गोयल की तरफ से उसे लगातार धमकी दी जा रही है।

3 पन्नों का लिखा पत्र

आपको बता दें कि एलजी को सुकेश चंद्रशेखर की तरफ से ये तीसरा लेटर लिखा गया है। सुकेश ने अपने लिखे लेटर में में उसके और आम आदमी पार्टी के बीच हुए कथित पैसे के लेन देन की पूरी जानकरी दी है। सुकेश ने ये पत्र 3 पन्नों का लिखा है जिसमें उसने सत्येंद्र जैन और संदीप गोयल पर गंभीर आरोप लगाए हैं। वहीं, सुकेश ने इस पूरे मामले में सीबीआई की जांच की भी मांग कीह है।

दूसरे लेटर में लगाए थे ये आरोप

सुकेश लगातर पत्र के जरिए आम आदमी पार्टी और सत्येंद्र जैन पर गंभीर आरोप लगा रहा है। इससे पहले एलजी को लिखे लेटर में उसने सीएम केजरीवाल से सवाल पूछते हुए कहा था कि अगर मैं देश का सबसे बड़ा ठग हूं, तो फिर अपने मुझ जैसे ठग को राज्यसभा सीट का ऑफर देकर 50 करोड़ रुपये क्यों लिए।

डरने वाला नही हूं मैं– सुकेश

सुकेश ने कहा कि “आपने मुझसे और कारोबारियों को पार्टी से जोड़कर 500 करोड़ रुपये जुटाने के लिए कहा था और इसके बदले मुझे पार्टी में कर्नाटक में बड़ा पद भी देने को जा रहा था।” सुकेश ने आरोप लगाते हुए कहा कि “केजरीवाल और सत्येंद्र जैन के खिलाफ लिखी गई चिट्ठी के बाद मुझे तिहाड़ जेल के पूर्व डीजी और प्रशासन लगातार धमकियां दे रहा है। लेकिन मैं केजरीवाल और मंत्री सत्येंद्र जैन के प्रशासन से डरने वाला नहीं हूं।” सुकेश का कहना है कि जो जानकारियां मैंने दी हैं वो पूरी तरह सही हैं।

Also Read: ट्विटर की प्रीमियम सेवा भारत में जल्द होगी शुरू, ट्वीट कर एलन मस्क ने दिया जवाब

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT