Sambit Patra: केजरीवाल पर भाजपा का पलटवार, कहा- ‘शराब चोर खुद को माखन चोर कान्हा बता रहे’

Sambit Patra: दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने राष्ट्रीय जनप्रतिनिधि सम्मेलन में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा है। जिसके बाद अब केजरीवाल पर भाजपा सरकार ने जमकर हमला बोला है। बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने इसे लेकर कहा है कि “अन्ना हजारे ने सही ही कहा था कि केजरीवाल का दिमाग बहुत चढ़ गया है। दो राज्यों में चुनाव जीतने के बाद वह खुद को भगवान समझ गए हैं। शराब चोर अब अपने आप को माखन चोर भगवान कृष्ण समझ रहे हैं।”

आपको बता दे कि भारतीय जनता पार्टी ने आगे पलटवार करते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल कान्हा बन चुके हैं। साथ ही भारत के कानून व्यवस्था से बड़ा अब इनका सर्टिफिकेट है। संबित पात्रा ने आगे कहा कि “केजरीवाल अब किसी भी चुनाव में जाते हैं तो सिर्फ नौटंकी ही करते हैं और कहते हैं की सब डरे हुए हैं। मुझे लगता है कि बस अमेरीकी राष्ट्रपति जो बाइडन का ही डरना बचा है।”

दो राज्यों में जीत के बाद बने भगवान

संबित पात्रा ने बताया कि हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी का हाल तो सबको पता ही है, पर इन दोनों राज्यों में जीत के बाद तो वह भगवान बन गए हैं। इसके आगे पात्रा ने अमानतुल्ला खान का भी जिक्र किया है। जिसमें संबित पात्रा ने कहा कि उनके घर से क्या बरामद हुआ सबको पता है। पात्रा ने कहा कि सबसे कम समय के अंदर अधिक इस्तीफा देने वाले आप पार्टी के नेता ही है।

केजरीवाल बने स्टिंग मास्टर- पात्रा

पात्रा ने कहा केजरीवाल पर हमला बोलते हुए कहा कि केजरीवाल ने पूरे विश्व में मोहल्ला क्लिनिक का शोर मचा रखा हैं। मगर महामारी के दौरान एक भी मोहल्ला क्लिनिक में इलाज नहीं हुआ। उन्होंने “जब एक मुख्यमंत्री खुद ही जेल जाने के लिए तैयार रहने को कह रहा है तो इसका मतलब कि वह कट्टर ईमानदार नहीं, सबसे भ्रष्ट पार्टी है।” साथ ही संबित पात्रा ने कहा कि केजरीवाल को यह पता है कि किसके घर सीबीआई जाएगी। बता दें कि शराब नीति घोटाले पर बताया कि केजरीवाल तो स्टिंग मास्टर है, फिर भी स्टिंग का जबाब नहीं दे रहे हैं।

Also Read: Ayodhya: खतरे के निशान से ऊपर बह रही सरयू नदी, घाटों पर बढ़ाई गई पुलिस की चौकसी

Latest news
Related news