होम / महाराणा प्रताप सेना दिल्ली, गुजरात और हिमाचल चुनाव में बीजेपी का समर्थन करेगी: परमार

महाराणा प्रताप सेना दिल्ली, गुजरात और हिमाचल चुनाव में बीजेपी का समर्थन करेगी: परमार

Harpreet Singh • LAST UPDATED : November 23, 2022, 6:02 pm IST

पीके चौरसिया/इंडिया न्यूज, नई दिल्ली | Maharana Pratap Sena : महाराणा प्रताप सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष राज वर्धन सिंह परमार ने बीपी हाउस में मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि राजधानी दिल्ली में एमसीडी का चुनाव चल रहा है वही विधानसभा का चुनाव गुजरात और हिमाचल में भी चल रहा है तीनों राज्यों में महाराणा प्रताप सेना बीजेपी का समर्थन करने का ऐलान किया है और सेना अपने हजारों पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की ड्यूटी भी चुनाव में लगाएगी। इस मौके पर महाराणा प्रताप सेना के राष्ट्रीय प्रभारी रविंद्र सिंह बेरवार, दिल्ली प्रदेश महिला मोर्चा की अध्यक्ष प्रतिमा वर्मा समेत कई लोग मौजूद थे।

राजवर्धन सिंह परमार ने कहा कि भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने में बीजेपी की महत्वपूर्ण भूमिका भविष्य में हो सकती है हालांकि बीजेपी सत्ता में आने के बाद राम मंदिर निर्माण सहित जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाने, एनआरसी जैसे महत्वपूर्ण कामों को किया है इसके लिए मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को बधाई देता हूं।

उन्होंने कहा कि बीजेपी से हमारे सिद्धांत मिलते हैं इसलिए बीजेपी को तीनों राज्यों में सपोर्ट करना मेरी नैतिक जिम्मेदारी है। उन्होंने कहा कि महाराणा प्रताप सेना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लगातार 2024 में तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए अभी से देश भर में काम करना शुरू कर दिया है। वही राजवर्धन सिंह परमार ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को निशाने पर लेते हुए कहा कि वह दिल्ली को दंगे की आग में कई बार झोंक चुके हैं और एमसीडी चुनाव में दिल्ली की जनता उनके बहकावे में नहीं आने वाली है।

तीनों राज्यों में 25000 से ज्यादा कार्यकर्ता करेंगे काम

राजवर्धन सिंह परमार ने कहा कि दिल्ली, हिमाचल, गुजरात तीनों ही राज्यों में महाराणा प्रताप सेना के पदाधिकारी और कार्यकर्ता लगभग 25000 की संख्या में काम करेंगे और बीजेपी को बहुमत के नजदीक पहुंचाने का पूरा प्रयास करेंगे। उन्होंने कहा कि हमारे कार्यकर्ता घर- घर जाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों और उनके द्वारा चलाए जा रहे योजनाओं का प्रचार करेंगे जिससे बीजेपी की स्थिति मजबूत होगी।

हिंदुत्व को मजबूत कर रही है बीजेपी

महाराणा प्रताप सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजवर्धन सिंह परमार ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी हिंदुत्व को मजबूत कर रही है जिससे वामपंथी विचारधारा सहित सेकुलर दल परेशान हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी मात्र एक ऐसी पार्टी है जो हिंदुओं की आवाज उठाती है इसलिए देश भर का हिंदू बीजेपी को सपोर्ट करता है। उन्होंने कहा कि 2024 लोकसभा चुनाव में बीजेपी की सीटें और भी अधिक बढ़ेंगी।

ये भी पढ़ें : सांसद मनोज तिवारी एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री विजय गोयल की उपस्थिति में ‘आप’ का पूर्वांचल मोर्चा बीजेपी में शामिल

ये भी पढ़ें : भारत का आईपीयू  सदस्य होना सभी आकांक्षी देशों के लिए मायने रखता है: अपराजिता सारंगी

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

History of Mangalsutra in India: भारतीय राजनीति में मंगलसूत्र पर घमासान, जानिए क्या है सुहाग के इस निशानी का इतिहास- indianews
Arvind Kejriwal: दिल्ली में लोकसभा चुनाव से पहले सुनीता केजरीवाल करेंगी रोड शो,आप ने दी जानकारी-Indianews
Telangana: तेलंगाना में हुआ बड़ा सड़क हादसा, 6 बच्चों की गई जान-Indianews
Lok Sabha Election: अखिलेश यादव आज कन्नौज से दाखिल करेंगे नामांकन, बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक ने कसा तंज
Gyanvapi Case: ज्ञानवापी मामले के जज का दावा, कहा- अंतरराष्ट्रीय नंबरों से मिल रही जान से मारने की धमकियां-Indianews
IPL 2024: खतरे में पड़ सकती है विराट कोहली की Orange Cap, पर्पल कैप पर जसप्रीत बुमराह का कब्जा बरकरार
K-Drama: OTT प्लेटफार्म पर छायी हुई है ये कुछ कोरियन सीरीज़, K-DRAMA देखने वाले हो जाएं तैयार – Indianews
ADVERTISEMENT