Noida News: बहन की देखभाल के लिए नोएडा आई साली के साथ जीजा ने किया दुष्कर्म, वीडियो बनाकर करता था टोर्चर

राजधानी दिल्ली से के करीबी नोएडा में बहन और उसके नवजात शिशु की देखभाल करने आई युवती का जीजा ने बलातकार, पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज की है पीड़िता अपनी बहन के यहां बच्चा होने पर उसकी देखभाल करने आई थी। पुलिस का कहना है कि आरोपी जीजा ने नशीला पदार्थ खिलाकर इस दुष्कर्म को अंजाम दिया। उसने इसका वीडियो बनाकर लड़की को मजबूर किया। पुलिस आरोपी की तलाश में है।

पीड़ित ने किसी को नही बताई आपबीती

आपको बता दे की पीड़िता की मां नहीं है इसकी वजह से वह अपनी आपबीती किसी को नहीं बता सकी। पीड़िता नेम बताया की उसने भाई की शादी होने पर अपनी भाभी को पूरी घटना की जानकारी दी पीड़िता की शिकायत पर शुक्रवार रात थाना जारचा में उसके जीजा अमित राणा के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

नशीला पदार्थ खाता था आरोपी

आरोपी ने लड़की को नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया आरोपी इस पूरी घटना का वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल भी करता था। पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक थाना जारचा क्षेत्र के सिद्धिपुर गांव निवासी अमित राणा की साल 2017 में बुलंदशहर की रहने वाली एक युवती से शादी हुई थी। उसकी पत्नी की छोटी बहन का उसके यहां-आना-जाना था। उन्होंने बताया है कि आरोप है कि उसी दौरान जीजा ने नींद की गोली खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो बना लिया इसके आधार पर वह पीड़िता को टोर्चर करके उसके साथ बार-बार दुष्कर्म करता रहा।

 

ये भी पढ़ें- Delhi Weather: दिल्ली में आज भी हो सकती है बारिश, जानिए मौसम का हाल।

Latest news
Related news