होम / CBI के छापे पर मनीष सिसोदिया ने दी सफाई: कहा-कल बिन बुलाए आए अनचाहे मेहमान।

CBI के छापे पर मनीष सिसोदिया ने दी सफाई: कहा-कल बिन बुलाए आए अनचाहे मेहमान।

Divya Gautam • LAST UPDATED : August 20, 2022, 2:22 pm IST

मनीष सिसोदिया ने कहा कि कल बिन बुलाए, अनचाहे मेहमानों के बीच था, जिनके बीच रहना कोई पसंद नहीं करता।

दिल्ली एक्साइज स्कीम मामले में सीबीआई के छापे के बाद डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की उन्होंने कहा कि दिल्ली की एक्साइज स्कीम सबसे अच्छी स्कीम है और देश में यह एक उदाहरण बन सकती है। कल मेरे घर सीबीआई की रेड पड़ी थी। सारे ऑफिसर अच्छे थे। सबका व्यवहार काफी अच्छा था। उनसे मुझे कोई परेशानी नहीं हुई।

आबकारी विभाग के 2 पूर्व अफसरों का नाम आया सामने। 

आबकारी विभाग के दो पूर्व अधिकारी और एक मौजूदा अधिकारी भी इस नीति में शामिल थे। सीबीआई को सबूत मिले हैं कि अमित अरोड़ा, दिनेश अरोड़ा और अर्जुन पांडेय ने मनीष सिसोदिया के साथ मिलकर लाइसेंस होल्डर्स से मिले और फिर अवैध फंड को डायवर्ट किया। ताकि मामला खुले भी तो अधिकारियों को ही दोषी ठहराया जाए

छापे के बीच मनीष सिसोदिया का मोबाइल जब्त

सीबीआई टीम शुक्रवार सुबह 7 बजे मनीष सिसोदिया के घर पहुंची।छापेमारी करीब 14 घंटे तक चली। सुबह 8:30 बजे मनीष सिसोदिया ने सोशल मीडिया पर बताया की। इसकी भनक सीबीआई टीम को भी नहीं लगी। इसके बाद पार्टी कार्यकर्ता वहां पहुंचने लगे तो सीबीआई हेडक्वार्टर से बताए जाने के बाद टीम ने मनीष सिसोदिया का मोबाइल बंद कराया। सीबीआई ने उनके और उनके परिवार के बाकी सदस्यों के भी फोन और लैपटॉप जब्त कर लिए थे।

ये भी पढ़े- जिम्बाब्वे के खिलाफ दूसरे वनडे में भारत ने जीता टॉस, पहले गेंदबाजी करने का किया फैसला

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT