Crime: दिल्ली में नाबालिग लड़की ने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स के लिए कत्ल की साजिश! अपने भाई के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया

(इंडिया न्यूज़, Girl in Delhi plots murder for Instagram followers): दिल्ली में इंस्टाग्राम लाइक्स और कमेंट्स पर इतना विवाद बढ़ गया कि इसकी वजह से लड़की ने अपने दोस्त और भाई के साथ मिलकर मारपीट के बाद हत्या कर दी। उत्तर बाहरी दिल्ली इलाके में एक युवक की हत्या के मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। पुलिस ने दावा किया है कि पूरी वारदात में एक नाबालिग लड़की का हाथ है। उसी ने प्लान बनाया और अपने भाई, दो दोस्तों की मदद से लड़के की मारपीट के बाद हत्या कर दी।

इस घटना के पीछे पुलिस ने इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की संख्या को लेकर विवाद की आशंका जताई है। सही नतीजे पर पहुंचने के लिए पुलिस पूछताछ करने में जुटी है। पुलिस ने नाबालिग लड़की, उसका भाई, एक दोस्त को गिरफ्तार किया है। जबकि दूसरा दोस्त फरार है। पुलिस के मुताबिक, सभी आरोपी नाबालिग हैं। इस वारदात को बुधवार को अंजाम दिया गया।

शुरुआती जांच के मुताबिक घटना के पीछे फिलहाल दो वजह सामने आ रही हैं। एक- सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर फॉलोवर की संख्या को लेकर विवाद या फिर नाबालिग लड़की और उसके दोस्तों के बीच कोई पुरानी रंजिश हो सकती है। फिलहाल, पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जल्द ही पूरी घटना से पर्दा उठाएंगे।

गले पर मिले थे चाकू के निशान

पुलिस ने बताया कि मृतक साहिल की दोस्ती 17 साल की नाबालिग लड़की से थी। उसी लड़की ने साहिल की हत्या के लिए साजिश रची। बुधवार रात लड़की ने अपने दो दोस्तों और भाई की मदद से साहिल की हत्या करवा दी। साहिल के गले पर चाकू के निशान थे। साहिल की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।

दशहरे की रात घर के पास बुलाया था

पुलिस ने इस मामले में धारा-302 के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है और तीन नाबालिगों को गिरफ्त में लिया है। उनके पास से चाकू भी बरामद किया गया है। पुलिस का दावा है कि लड़की ने हत्या के लिए अपने भाई और दो दोस्तों की मदद ली। फिर साजिश के मुताबिक, उसने साहिल को 5 अक्टूबर को दशहरे की रात अपने घर के पास बुलाया।

दोस्त ने चाकू निकाला और हमला कर दिया

जब साहिल वहां पहुंचा तो लड़की के दो दोस्त और उसका भाई वहां पहुंच गए। फिर लड़की के एक दोस्त ने चाकू निकाला और साहिल के गले पर मार दिया, जिससे साहिल गंभीर रूप से जख्मी हो गया। अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी जान चली गई। फिलहाल पुलिस ने लड़की, उसके भाई और एक दोस्त को अपनी गिरफ्त में लिया है, जबकि एक दोस्त की तलाश जारी है.

Latest news
Related news