होम / Fire Break Out in Gandhi Nagar: गांधी नगर कपड़ा मार्केट में इमारत की दूसरी मंजिल से शव बरामद

Fire Break Out in Gandhi Nagar: गांधी नगर कपड़ा मार्केट में इमारत की दूसरी मंजिल से शव बरामद

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : October 6, 2022, 3:10 pm IST

Fire Break Out in Gandhi Nagar’s Cloth Market: देश की राजधानी दिल्ली के गांधी नगर में स्थित एशिया का सबसे बड़ा कपड़ा मार्केट बुधवार शाम भयानक आग की चपेट में आ गया। इसी इलाके में अब इमारत की दूसरी मंजिल पर एक जला हुआ शव बरामद हुआ है। दिल्ली के डीसीपी ने मामले में बताया है कि “वहां से 1 शव मिला है जिसका हम पोस्टमार्टम करवाएंगे। एक व्यक्ति ने बताया कि उनकी बाई यहां फंस गई थी इसलिए हम पोस्टमार्टम करवा रहे हैं। ये दुर्भाग्यपूर्ण घटना है। आग लगने का कारण अभी नहीं पता चला है। फोरेंसिक टीम द्वारा निरीक्षण करने पर ही आग लगने की वजह पता चल पाएगी।”

बुधवार शाम 5 बजे लगी आग

आपको बता दें कि दिल्ली फायर सर्विस के ADO सुमित कुमार ने बताया है कि “कल शाम 5:30 बजे के आसपास हमें घटना की सूचना मिली। ये इमारत 4 मंज़िला है और यहां अभी कूलिंग ऑपरेशन जारी है। एक शव मिला है।”

मिली खबर के अनुसार जय अम्बे कपड़े की दुकान पर 32 साल का आफताब 12 साल से काम कर रहा है। उसने जानकारी दी है कि बुधवार शाम 5 बजे वह दुकान बंद करके 4 अन्य कर्मचारियों के साथ बात करते-करते मेन रोड की तरफ चला गया। जब 5-10 मिनट बाद वह वापस आया तो दुकान से धुआं निकलता हुआ दिखाई दे रहा था। मालिक को धुआं देखकर तुरंत फोन किया गया।

19 साल का शहनवाज लापता

आफताब को फिर ये महसूस हुआ कि उसका 19 साल का भाई शहनवाज दुकान के अंदर ही फंसा है। तब उसने दुकान का ताला तोड़ने का प्रयास किया और भाई को ऊपर जाने के लिए कहा। लेकिन तब तक आग काफी फैल गई थी। जिस कारण उसके भाई की कुछ पता नहीं चला पाया था।

बता दें कि फायर सर्विस टीम को इमारत की दूसरी मंजिल से आज एक शव बरामद हुआ है। दरअसल मामले की सूचना मिलते ही मौके पर दमकल की गाड़ियों ने पहुंचकर किसी तरह आद पर काबू पाया था। जय अम्बे कपड़े की दुकान पर ये आग लगी थी। लेकिन सिंथेटिक कपड़ों के भंडारण की वजह से आस-पास की अन्य दुकानें भी आग की चपेट में आ गईं।

Also Read: अंबानी परिवार को धमकी देने वाला शख्स बिहार से गिरफ्तार, मुंबई ला रही पुलिस

लेटेस्ट खबरें