Delhi News: शास्त्री पार्क की फर्नीचर मार्केट से हटा अतिक्रमण, पार्किंग की जगह में लगी थी दुकानें।

दिल्ली में अब अतिक्रमण के खिलाफ जिला प्रशासन और दिल्ली नगर निगम अलग-अलग इलाकों में अभियान चला रही है। इसी कड़ी में शुक्रवार को उत्तर पूर्वी दिल्ली के शास्त्री पार्क स्थित फर्नीचर मार्केट में पार्किंग की जगह पर किए गए अवैध अतिक्रमण को हटाया गया। कुछ व्यापारियों ने उसी जगह में दुकानें खोल रखी थी।

आम जनता को होती हैं दिक्कतें

मामले में प्रशासन ने कहा कि कई बार नोटिस देने के बाद भी अतिक्रमण को नहीं हटाया गया, जिसके बाद प्रशासन को यह कार्रवाई करनी पड़ी। उत्तर पूर्वी दिल्ली में ज्यादातर जगहों पर सड़कों को घेरने से लेकर लोगों का अवैध तरीके से अपनी गाड़ियां पार्क करना, जिससे आम जनता को दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।

जेसीबी की मद्द से हटवाया अतिक्रमण

एसडीएम सीलमपुर शरत कुमार भी लगातार इस दिक्कत को खत्म करने के लिए अपनी सब डिवीजन में अतिक्रमण हटाओ अभियान चला रहे हैं। जिसके तहत उन्होंने एमसीडी, पीडब्लूडी, दिल्ली ट्रैफिक पुलिस, दिल्ली पुलिस के अधिकारियों को साथ लेकर शास्त्री पार्क की फर्नीचर मार्केट पंहुचे। जहां पर फर्नीचर व्यापारियों ने पार्किंग की जगह पर अपना कब्ज़ा किया हुआ था। जिसके बाद एसडीएम सीलमपुर ने वहां जेसीबी से अतिक्रमण हटवाया और नगर निगम ने वहां रखा करीब छह लाख रुपये का आलीशान फर्नीचर भी जब्त किया।

ये भी पढ़ेStarbucks के नए CEO बने Laxman Narasimhan, जानिए इनके बारे में

Latest news
Related news