Delhi Weather: दिल्ली में आज भी हो सकती है बारिश, जानिए मौसम का हाल।

देश के कई राज्यों में बारिश और बाढ़ से जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। मौसम विभाग के अनुसार दिल्ली-एनसीआर में 17 सितंबर को यानी आज बादल छाए रहेंगे।दिल्ली-एनसीआर के कई हिस्सों में आज भी हल्की बारिश हो सकती है।

दिल्ली और दिल्ली-एनसीआर में कैसा रहेगा मौसम?

दिल्ली और दिल्ली-एनएनसीआर में दो दिन से हो रही बारिश से गर्मी कम हो गई है। इस दौरान औसत तापमान करीब 22.5 डिग्री सेल्सियस था। मौसम विभाग के अनुसार दिल्ली में 17 से 22 सितंबर तक आसमान में बादल छाए रह सकते हैं। आज न्यूनतम तापमान 24 डिग्री और अधिकतम तापमान 32 डिग्री तक रहेगा।

किन-किन राज्यों में होगी आज बारिश?

मौसम विभाग ने देश के कई राज्यों में आज बारिश होने की आशंका जताई है। उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के कुछ हिस्सों में मध्यम से भारी बारिश हो सकती है। पूर्वी उत्तर प्रदेश, उत्तरी बिहार, उप-हिमालयी पश्चिम बंगाल, सिक्किम, दक्षिण गुजरात, विदर्भ के कुछ हिस्सों, मराठवाड़ा, अंडमान और निकोबार द्वीप समूह और मध्य प्रदेश के कुछ हिस्सों में हल्की से मध्यम बारिश के साथ एक या दो जगहों पर भारी बारिश हो सकती है।

गंगीय पश्चिम बंगाल तटीय कर्नाटक और हिमाचल प्रदेश के कुछ हिस्सों में हल्की-हल्की बारिश की संभवना है। पूर्व भारत के झारखंड, छत्तीसगढ़ और तेलंगाना के कुछ हिस्सों में भी हल्की बारिश हो सकती है।

ये भी पढ़ें- अक्षरा सिंह ने अपने एमएमएस लीक वीडियो पर तोड़ी चुप्पी, जानिए वीडियो के पीछे की सच्चाई

Latest news
Related news