होम / Gujarat Election: केजरीवाल का बीजेपी पर आरोप, कहा- ‘कार्यक्रम के लिए जगह दी तो करवा दी तोड़फोड़’

Gujarat Election: केजरीवाल का बीजेपी पर आरोप, कहा- ‘कार्यक्रम के लिए जगह दी तो करवा दी तोड़फोड़’

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : September 24, 2022, 4:31 pm IST

Arvind Kejriwal: गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों का एक दूसरे पर तंज जारी है। आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी के बीच जोरदार घमासान जारी है। आप ने बीजेपी पर एक आरोप लगाया है। आप ने आरोप लगाया है कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल का वडोदरा में जिस जगह टाउन हॉल कार्यक्रम हुआ था। उस जगह पर वडोदरा महानगर पालिका की टीम ने तोड़फोड़ की है।

आपको बता दें कि आम आदमी पार्टी ने यह आरोप लगाया है कि वडोदरा के प्रीति पार्टी प्लॉट पर वीएमसी की टीम ने पहुंचकर प्रीति पार्टी प्लॉट में रसोई अवैध निर्माण का आरोप लगाते हुए उसे तोड़ दिया है। इस पर आप का आरोप है कि अरविंद केजरीवाल के प्रोग्राम के लिए जगह देने की वजह से ये तोड़फोड़ की गई है।

केजरीवाल ने साधा भाजपा पर निशाना

इसके साथ ही दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर भाजपा पर हमला किया है। अपने ट्वीट में सीएम ने लिखा कि “वडोदरा में गुजरात के बच्चों की शिक्षा पर बात करने के लिए जिन नवनीत काका जी ने अपना पार्टी हॉल हमें दिया था। आज बीजेपी की सरकार उनकी प्रॉपर्टी तोड़ने के लिए बुलडोजर लेकर पहुंच गई। क्या देश इस गुंडागर्दी से चलेगा? इस बार गुजरात की जनता इस गुंडागर्दी का जवाब अपने वोट से देगी।”

आप ने लगाया बीजेपी पर आरोप

केजरीवाल के इस कार्यक्रम के लिए वडोदरा में आप को वेन्यू मिलने में काफी परेशानी हुई थी। पार्टी ने इसे लेकर भाजपा पर आरोप भी लगाया था। उन्होंने कहा था कि भाजपा के दवाब के कारण अपने कार्यक्रम के लिए आप को वेन्यू नहीं दिए जा रहे। सीएम केजरीवाल ने आरोप लगाया था कि गुजरात में कार्यक्रम करने से उन्हें रोका जा रहा है।

अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि “इस तरह विरोधी पक्षों को कार्यक्रम करने से रोकना ठीक नहीं है। आप अपने कार्यक्रम कीजिए। बाकी सभी पार्टियों को अपने कार्यक्रम करने दीजिए, हार जीत तो लगी रहती है। इस तरह लोगों को धमकाना सही नहीं है।”

Also Read: ‘टैलेंट हंट’ के जरिए कांग्रेस चुनेगी प्रवक्ता, ज्योतिरादित्य सिंधिया का सता रहा डर

Also Read: Weather Update: दिल्ली-NCR में बेमौसम बरसात ने बढ़ाई मुश्किलें, भारी बारिश से लगा ट्रैफिक जाम

लेटेस्ट खबरें

Nestle: नेस्ले के प्रोडक्ट सेरेलैक में औसत से 3 प्रतिशत शुगर अधिक, FSSAI ने लिया संज्ञान- Indianews
Indigo: विमानों में भोजन को लेकर लगाए इनफ्लुएंसर ने लगाए गंभीर आरोप, इंडिगो ने दिया जवाब-Indianews
Japan Earthquake: दक्षिण-पश्चिमी जापान में जोरदार भूकंप, नौ लोग घायल; सुनामी का कोई खतरा नहीं- Indianews
Body Scrub: घर पर बनाएं ये 5 आसान बॉडी स्क्रब, शरीर की गंदगी को करें बाय-बाय- Indianews
Iran-Israel Tension: ईरान द्वारा जब्त किए गए जहाज के 17 भारतीय क्रू मेंबर में से केरल की टेसा जोसेफ भारत लौटीं, अभी 16 का आना बाकी- Indianews
Gujarat High Court: वह इनके मां की तरह…, गुजरात हाई कोर्ट में अपनी लड़की, गाय, भैंस और मुर्गियों के कस्टडी की मांग- Indianews
IPL 2024: आईपीएल में इतिहास में हासिल किये गए हैं ये सबसे बड़े लक्ष्य, देखें यहां