सोनाली फोगाट के मौत के मामले में दो और लोग गिरफ्तार

कर्लीज बीच रेस्टोरेंट के मालिक और एक संदिग्ध ड्रग तस्कर दत्तप्रसाद गांवकर को गिरफ्तार किया है.

इंडिया न्यूज़ (पणजी, sonali phogat death case): गोवा पुलिस ने शनिवार को टिक टॉक स्टार और भाजपा नेता सोनाली फोगाट की हत्या के मामले में दो और लोगों को गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने कहा कि उन्होंने अंजुना में कर्लीज बीच रेस्टोरेंट के मालिक और एक संदिग्ध ड्रग तस्कर दत्तप्रसाद गांवकर को गिरफ्तार किया है। अब तक इस मामले में कुल चार गिरफ्तारियां हो गई हैं। शुक्रवार को सोनाली फोगाट के पीए सुधीर सांगवान और उसके सहयोगी सुखविंदर सिंह को कथित हत्या के मामले में गिरफ्तार किया गया था. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद फोगट के पीए और उसके सहयोगी को गिरफ्तार किया था। जिसमें तीनों को एक क्लब में पार्टी करते देखा गया था.

आज गिरफ्तार किए गए संदिग्ध तस्कर गांवकर ने सुखविंदर सिंह को कथित तौर पर ड्रग्स की आपूर्ति की थी। पुलिस ने कहा की, “जांच के आधार पर, पुलिस ने ड्रग तस्कर को हिरासत में लिया, जिसने ड्रग्स की आपूर्ति की थी।”
पुलिस अधिकारियों ने कहा, “मामले में अब तक 20-25 से अधिक लोगों के बयान दर्ज किए गए हैं। इनमें कर्लीज रेस्तरां के कर्मचारी और अन्य शामिल हैं।”

42 साल की सोनाली फोगाट को 23 अगस्त को उत्तरी गोवा के अंजुना के सेंट एंथोनी अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उसके शरीर पर चोट का पता चला था, जिसके बाद गोवा पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया था.

यह भी पढ़े: नशे की हालत, डगमगाते पाँव…… सोनाली फोगाट के मौत से पहले का सीसीटीवी फुटेज आया सामना

Latest news
Related news