होम / Shraddha Murder Case: आरोपी आफताब ने इस वेब सीरीज से लिया शव ठिकाने लगाने का तरीका, बार-बार बदल रहा बयान

Shraddha Murder Case: आरोपी आफताब ने इस वेब सीरीज से लिया शव ठिकाने लगाने का तरीका, बार-बार बदल रहा बयान

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : November 15, 2022, 8:24 am IST

Shraddha Murder Case: श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला ने पुलिस पूछताछ में चौंकाने वाला खुलासा किया है। हत्या के बाद आरोपी ने शव को ठिकाने लगाने का तरीका हॉलीवुड की वेब सीरीज से सीखा था। पुलिस के अनुसार, आफताब ने बताया है कि 18 मई 2022 की रात को दोनों के बीच शादी को लेकर काफी विवाद के बाद दोनों ने एक दूसरे को काफी भला-बुरा कहा। इस दौरान नाराज होकर श्रद्धा ने उसे एक थप्पड़ जड़ दिया। इससे नाराज आफताब ने श्रद्धा का गला दबा दिया।

आपको बता दें कि जब आफताब को उसकी गलती का अहसास हुआ तब तक बहुत देर हो चुकी थी। श्रद्धा की नब्ज थमने पर उसे मालूम हुआ कि वह मर चुकी है। फिर पकड़े जाने के डर से आफताब ने श्रद्धा के शव को ठिकाने लगाने के बारे में सोचा।

वेब सीरिज से सीखा शव ठिकाने लगाने का तरीका 

बता दें कि आफताब ने हॉलीवुड की वेब सीरिज ‘डेक्स्टर’ में सीरियल किलर के कैरेक्टर से शव ठिकाने लगाने का तरीका सीखा। इस सीरीज में शव को टुकड़े कर अलग-अलग स्थानों में फेंकते हुए दिखाया जाता है। उसे देख आफताब को उपाय सूझा। जिसके बाद वह 19 मई की सुबह स्थानीय बाजार से आरी और तीन सौ लीटर का फ्रिज खरीदकर लाया। आपको बता दे कॉल सेंटर में काम करने से पहले आफताब फाइव स्टार होटल में शेफ का काम करता था और मांस आदि काटता था। उसने इसी काम के दौरान हासिल तजुर्बे का इस्तेमाल किया।

पड़ोसियों को नहीं लगी हत्या की भनक

आपको बता दें कि आफताब जिस फ्लैट में रहता था, उसके पड़ोस में और भी कई परिवार रहते हैं, लेकिन किसी को इस घटना की भनक तक नहीं लगी। पड़ोस में रहने वाली कुसुम ने बताया कि उन्होंने एक बार श्रद्धा को देखा था, लेकिन इस इलाके में अधिकतर युवा रहते हैं, जिनके घर पर युवक-युवतियां आते रहते हैं, पर कुछ दिन बाद श्रद्धा दिखाई नहीं दी तो उन्होंने इसे सामान्य माना। बता दें कि आफताब अपने फेसबुक अकाउंट पर अक्सर महिलाओं के हित की बात करता है। हालांकि, वह फेसबुक पर बेहद कम सक्रिय है।

आरोपी आफताब बदल रहा बयान

जानकारी दे दें कि बेशक इस हत्याकांड में लगातार एक के बाद एक सनसनीखेज खुलासे हो रहे हैं, लेकिन पूछताछ में आरोपी आफताब बार-बार अपने बयान बदल रहा है। इसके साथ ही पुलिस को बरगलाने की कोशिश कर रहा है। पुलिस को चकमा देने के लिए पहले तो उसने बताया कि श्रद्धा ने झगड़ा करने के बाद घर छोड़ दिया था। अब दोनों का कोई संपर्क नहीं है।

Also Read: Amazon Lay Off: ट्विटर, मेटा के बाद अब अमेज़न करने जा रहा है कर्मचारियों की छंटनी, जानें इसकी वजह

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Pune: पोर्श दुर्घटना में पुणे के किशोर को निबंध लिखने की शर्त पर जमानत, टक्कर में 2 की मौत-Indianews
ED: AAP को 2014 से 2022 के दौरान अमेरिका, कनाडा सहित कई देशों से मिले 7.08 करोड़ रुपये का फंड-Indianews
Gauahar Khan नहीं डाल पाईं वोट, चुनाव प्रबंधन के खिलाफ जाहिर किया गुस्सा, पोस्ट शेयर कर बताया मामला -Indianews
लोकसभा इलेक्शन के बीच Kamal Haasan ने Hindustani 2 से रिलीज किया नया पोस्टर, फैंस को दिया ये खास मैसेज -Indianews
US Mass Shooting: अमेरिका के एलिस स्क्वायर में हुई गोलीबारी, 11 लोग घायल
Heatwave: भीषण गर्मी के कारण इन राज्यों में स्कूल को किया गया बंद, देखें-Indianews
Supreme Court: इन आपराधिक कानूनों पर SC ने सुनवाई से किया इनकार, लागू करने से रोकने संबंधी याचिका खारिज
ADVERTISEMENT