Shahjahanpur News: तांत्रिक के कहने बच्चे का खून पीने वाली महिला को मिली आजीवन कालकोठरी

यूपी के शाहजहांपुर से एक हिला दने वाला मामला सामने आया है इस मामले में अब यहां बच्चे का खून पीने वाली एक महिला को कोर्ट ने आजीवन कारावास (उम्रकैद) की सजा सुनाई है घटना शाहजहांपुर के रौजा थाना की है यहां तांत्रिक के कहने पर बेरहम महिला ने आज से 5 साल पहले अपने पड़ोस के ही एक नाबालिक बच्चे की हत्या कर उसका खून पी लिया था। एडीजे थर्ड कोर्ट ने हत्यारी महिला और उसके दो अन्य साथियों सहित तीन लोगों को उम्र कैद की सजा सुनाई है।

यूपी के शाहजहांपुर की है घटना 

यह घटना यूपी के शाहजहांपुर के रोजा थाना क्षेत्र के जमुका गांव की है 5 साल पहले 5 दिसंबर सन 2017 को गांव की ही एक महिला धन देवी ने इस घटना को अंजाम दिया था गौरतलब है कि महिला धन देवी का कोई बच्चा नहीं हो रहा था और किसी तांत्रिक ने उसे सलाह दी कि अगर वह किसी दूसरे के बच्चे की बलि अपने हाथों से चढ़ाएगी तो उसका बच्चा होगा और वह मां बन जाएगी।

गाल पर काटकर पी लिया खून

तांत्रिक के कहने पर आरोपित महिला धन देवी ने अपने पड़ोस के रहने वाले 10 वर्ष के बच्चे लालदास को टीवी देखने के बहाने अपने घर में बुलाया और बच्चे को घर में ही बंद कर लिया महिला और उसके दो साथियों ने मिलकर बच्चे का गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी।

इसके बाद तांत्रिक के अनुसार बताए गए बलि देने के तरीके को अपनाते हुए महिला ने बच्चे के गाल पर काटकर उसका खून पी लिया और बच्चे के शव को घर के सामने ही फेंक दिया। पुलिस ने शक के आधार पर महिला धन देवी सहित 3 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। अब 5 साल बाद बच्चे के परिवार वालों को न्याय मिला है कोर्ट ने बच्चे का खून पीने वाली हत्यारी महिला सहित तीन लोगों को उम्र कैद की सजा सुनाई है।

Latest news
Related news