सीकर हत्याकांड में पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, राजू ठेहट के हत्यारे गिरफ्तार, सीएम गहलोत ने किया ट्वीट

Sikar Gangwar: गैंगस्टर राजू ठेहट हत्याकांड में पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने झुंझनू जिले के गुढा गांव से ठेहट पर गोलियां बरसाने वाले हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया है। बीते करीब एक महीने से ये शूटर्स राजू ठेहट की रेकी कर रहे थे। ADG क्राइम रवि मेहरड़ा सीकर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पूरे मामले का पर्दाफाश करेंगे।

पुलिस मुठभेड़ के दौरान एक आरोपी को लगी गोली 

महानिदेशक पुलिस उमेश मिश्रा ने कहा है कि राजू ठेहट हत्याकांड के पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पकड़े गए दो आरोपी विक्रम गुर्जर और मनीष जाट सीकर के रहने वाले हैं। इसके साथ ही हरियाणा के भिवानी जिले के सतीश कुम्हार, नवीन मेघवाल और जतिन मेघवाल को भी गिरफ्तार किया गया है। कहा जा रहा है कि पुलिस मुठभेड़ के दौरान एक आरोपी को गोली लगी है।

आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद CM गहलोत ने किया ट्वीट

आपको बता दें कि राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एक ट्वीट कर लिखा है कि “सीकर में हुए हत्याकांड के पांच आरोपियों को मय हथियार और वाहन गिरफ्तार कर लिया गया है। इन सभी आरोपियों को त्वरित ट्रायल कर अदालत के द्वारा जल्द से जल्द कड़ी सजा दिलवाना सुनिश्चित किया जाएगा।”

24 घंटे में पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता

मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस की 150 टीम आरोपियों को पकड़ने के लिए गठित की गई थीं। यही वजह है कि आरोपियों को हत्याकांड के 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया गया है। डीजीपी उमेश मिश्रा पूरी रात इस ऑपरेशन के दौरान आला अधिकारियों के साथ निरंतर संपर्क में बने रहे थे।

हत्याकांड के बाद हरियाणा बॉर्डर के पास नाकाबंदी

जानकारी दे दें कि पुलिस के सामने सबसे बड़ी परेशानी यह थी कि कहां हत्या के अपराधी हरियाणा बॉर्डर में न घुस जाएं। अगर ये हत्यारे एक बार बॉर्डर पार कर लेते, तो पुलिस की मुश्किल और बढ़ सकती थी। जिसके चलते पुलिस ने मर्डर के तुरंत बाद ही हरियाणा बॉर्डर के पास नाकाबंदी कर दी थी। इसके अलावा आस-पास की पुलिस को अलर्ट भी कर दिया था।

Also Read: ‘अपने नापाक मंसूबों को पूरा नहीं कर पाएगा भारत’….पाकिस्तान के नए आर्मी चीफ ने उगला जहर

Latest news
Related news