होम / मुंबई में 210 किलो गांजा जब्त

मुंबई में 210 किलो गांजा जब्त

Roshan Kumar • LAST UPDATED : September 2, 2022, 7:18 pm IST

इंडिया न्यूज़ (मुंबई, NCB seizes ganja worth Rs 4 crore in mumbai): नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने शुक्रवार को 4 करोड़ रुपये मूल्य के 210 किलोग्राम गांजा जब्त किया.

एनसीबी अधिकारियों ने कहा, “चार करोड़ रुपये मूल्य का 210 किलोग्राम गांजा और परिवहन के लिए इस्तेमाल किया जाने वाला एक वाहन जब्त किया गया है। गांजे को लेकर जा रहे एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है।” रिपोर्ट्स के मुताबिक, गांजे को मुंबई और आसपास के इलाकों में ले जाया जा रहा था। आगे की जांच चल रही है”

लगातार हो रही है कार्रवाई

इससे पहले 27 अगस्त को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने मुंबई के घाटकोपर इलाके में छापेमारी कर 24 साल के एक युवक को गिरफ्तार किया था। एनसीबी के मुताबिक, गिरफ्तार व्यक्ति शुभम भगत एक जिम ट्रेनर है और ड्रग्स की तस्करी करता था.

एनसीबी को गुप्त सूचना मिली थी और उसी के आधार पर शुभम के घर पर छापेमारी कर कई तरह के मादक पदार्थ बरामद किए गए। एनसीबी ने कहा कि उसने उसके घर से गांजा, चरस, एलएसजी पेपर और अन्य दवाएं बरामद की हैं.

एनसीबी ने उसके खिलाफ मामला दर्ज कर कोर्ट में पेश किया। अदालत ने उन्हें दो दिन के लिए एनसीबी की हिरासत में भेज दिया। एनसीबी के अधिकारियों ने कहा कि सुभम के साथ ड्रग डीलिंग में और भी कई लोग जुड़े हैं और जल्द ही और गिरफ्तारियां की जाएंगी.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT