Mumbai Crime: छात्रा को क्लास में बंद कर छात्रों ने किया दुष्कर्म, पॉक्सो एक्ट के तहत दर्ज हुआ मामला

Mumbai Crime: मुंबई में BMC के गवर्नमेंट स्कूल में दुष्कर्म की हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर 13 साल की एक छात्रा का स्कूल में ही दुष्कर्म करने का मामला सामने आ रहा है। 13-14 साल के चार लड़कों ने छात्रा को क्लास रूम में बंद कर दिया। जिसके बाद दो छात्रों ने बाहर पहरा दिया। एक ने क्लास में छात्रा का रेप किया, जबकि दूसरे ने उसके साथ छेड़छाड़ की।

पॉक्सो के तहत दर्ज हुआ मामला

आपको बता दें कि यह पूरा मामला सोमवार का है। मुंबई के सरकारी स्कूल में स्कूली छात्रों ने जब छात्रा का दुष्कर्म किया। उस वक्त बाकि की विद्यार्थी और शिक्षक वार्षिक समरोह के लिए स्कूल सभागृह में थे। मामला सामने आने के बाद छात्रा के परिजनों ने केस दर्ज करवाया है। पॉक्सो और भादंवि के अंतर्गत दिल्ली पुलिस ने दुष्कर्म की धाराओं में केस दर्ज कर दो आरोपी छात्रों को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि क्योंकि दोनों आरोपी छात्र नाबालिग हैं। जिसके चलते दोनों की गिरफ्तारी कर उन्हें बाल अपराधी सुधार गृह में भेज दिया गया है।

क्लास 8वीं के विद्यार्थी हैं सभी 

पुलिस के मुताबिक चारों आरोपी छात्र और पीड़ित छात्रा मुंबई महानगर पालिका यानी की BMC द्वारा संचालित इस स्कूल की क्लास 8वींके विद्यार्थी हैं।

Also Read: Shraddha Murder Case: आज होगा आरोपी आफताब का पोस्ट नार्को टेस्ट, अधिकारी करेंगे क्रॉस क्वेश्चन

Latest news
Related news