Chandigarh University Video Leak: छात्रा के मोबाइल से रिकवर हुए एक दर्जन से ज्यादा वीडियो, MMS कांड में हुए कई खुलासे

Chandigarh University Video Leak: More than 12 videos Recovered from Student's mobile, many revelations in MMS Scandal

Chandigarh University Video Leak: चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के गर्ल्स हॉस्टल में लड़कियों के MMS कांड मामले में अब एक चौथे आरोपी की भी एंट्री हो गई है। पुलिस रिमांड में 7 दिन के लिए भेजे गए तीनों आरोपी से शुरुआती पूछताछ में कई अहम तथ्य हाथ लगे हैं। आरोपी छात्रा के मोबाइल फोन से 12 से अधिक वीडियो रिकवर किए जा चुके हैं। हालांकि पुलिस का कहना है कि रिकवर किए गए वीडियो आरोपी छात्रा के ही हैं।

वॉट्सएप चैट ट्रांसक्रिप्शन आई सामने

आपको बता दें कि वॉट्सएप चैट ट्रांसक्रिप्शन भी पुलिस ने हासिल कर ली है। जिस चैट के अनुसार आरोपी छात्रा किसी मोहित के साथ चैट कर रही थी। चैट में वह छात्रा को फोटोज और वीडियोज डिलीट करने को बोल रहा था। आरोपी छात्रा इस पर कहती है कि ‘आज मरवा ही दिया था। क्योंकि एक छात्रा ने आरोपी छात्रा को एक नहाती हुई छात्रा की फोटो लेते हुए देख लिया था।’

छात्रा के मोबाइल में मिली अन्य लड़की की तस्वीर

इसके अलावा आरोपियों के वकील और पुलिस ने आरोपी छात्रा के मोबाइल में एक अन्य लड़की की तस्वीर होने की बात कही है। फिलहाल उस लड़की की पहचान नहीं हो पाई है। आरोपी छात्रा के अलावा पुलिस ने उसके दोस्त और उसके बॉयफ्रेंड के फोन भी बरामद कर लिए हैं। जिनकी फॉरेंसिक जांच हो रही है। इसके साथ ही आरोपी छात्रा का लैपटॉप भी पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है।

विदेशी नेटवर्क से जुड़े हो सकते हैं तार

पुलिस ने तीनों आरोपी- छात्रा, उसका बॉयफ्रेंड सनी मेहता और उसका दोस्त रंकज वर्मा को सात दिन के रिमांड पर भेज दिया है। बता दें कि सभी आरोपी पर्यटन के गढ़ शिमला से हैं। विदेशी सैलानी भी वहां पर खूब घूमने आते हैं। ऐसे में अब इस एंगल से भी पुलिस जांच कर रही है कि कहीं इनके नेटवर्क किसी विदेशी से तो जुड़े हुए तो नहीं हैं, जो कि पोर्न वेबसाइट से जुड़ा हुआ हो।

वायरल करने की नीयत से बनाया गया वीडियो

कोर्ट के बाहर आरोपियों के वकील ने मीडिया से बातचीत के दौरान खुद कहा है कि “पता चला है कि वायरल करने की नीयत से एक लड़की का वीडियो बना था। यह वीडियो किसका और कहां है, इस संबंध में कोई जानकारी नहीं है।” वहीं आरोपी लड़की ने कोर्ट में कहा कि उसने अपना वीडियो बॉयफ्रेंड सनी को भेजा था।

पुराने दोस्त हैं तीनों आरोपी

इसके साथ ही पुलिस आरोपियों और उनके परिवार की संपत्ति तथा चीजों को लेकर भी जांच कर रही है। पुलिस की टीम इससे पहले आरोपियों को लेकर रविवार रात को मोहाली पहुंची। जहां तीनों को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की गई। इस पूठताठ में पता चला कि तीनों पुराने दोस्त हैं। हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि आरोपी छात्रा वीडियो क्यों बनाती थी।

Also Read: Girls’ Hostel Videos Leaked Case: क्या है वीडियो लीक कांड की वजह…पुरानी रंजिश या ब्लैकमेलिंग, मामले की जांच जारी

Also Read: Gyanvapi Masjid Case: भाजपा नेता को मिली ‘सर तन से जुदा’ करने की धमकी, लिखा- ‘56 टुकड़े कर देंगे…’

Latest news
Related news