होम / Maharashtra Crime: लिफ्ट देने का झांसा देकर किया युवती का बलात्कार, दो में से एक आरोपी गिरफ्तार

Maharashtra Crime: लिफ्ट देने का झांसा देकर किया युवती का बलात्कार, दो में से एक आरोपी गिरफ्तार

Divya Gautam • LAST UPDATED : January 31, 2023, 5:19 pm IST

महाराष्ट्र के करीबी पनवेल में ऑटोरिक्शा में लिफ्ट देने का झांसा देकर एक 20 वर्षिय युवती का रेप किया गया है। जिसमें कि दो लोग शामिल थे। एक आरोपी को गिरफ्तार किया जा चुका और एक फरार है। पुलिस के अनुसार पनवेल में रविवार देर रात एक 20 वर्षीय महिला के साथ 2 लोगों ने योन शोषण किया और ये घिनाना दुष्कर्म सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गया। जिसके आधार पर एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है और दूसरे की तलाश अभी जारी है।

काम के लिए पनवेल आई थी पीड़िता

पीड़िता नवी मुंबई के खोपोली से काम के लिए पनवेल आई थी रात के लगभग 2 बजे महिला के साथ ये घटना हुई। पीड़िता कहीं पहुंचने के लिए रिक्शे का इंतजार कर रही थी। तभी दोनों आरोपियों ने महिला से संपर्क किया और उससे कहा कि अभी देर रात का समय है और सड़क पर अकेले इंतजार करना उसके लिए ठीक नहीं है। इसलिए रिक्शा दिलाने की मदद का झांसा देकर आरोपी उसे रेलवे ट्रैक के तरफ ले गए और दोनों ने मिलकर उसका बलात्कार किया।

पीड़िता ने अपने बयान में पुलिस को बताया कि आरोपियों ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी और रेलवे ट्रैक के पास एक सुनसान बिल्डिंग की छत पर ले जाकर इस घटना को अंजाम दिया। जब महिला चिल्लाई तो आरोपी उसे वहीं छोड़कर भाग गए।

महिला की शिकायत के बाद में पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों के आधार पर दोनों की पहचान की है एक आरोपी को पास की एक झुग्गी इलाके में गिरफ्तार किया गया है और दूसरा अभी फरार है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

US Elections 2024: चीन कर रहा आगामी अमेरिकी चुनाव में हस्तक्षेप करने का प्रयास, बीजिंग में एंटनी ब्लिंकन का दावा -India News
US TikTok Ban: टिकटॉक के जनरल काउंसल छोड़ेंगे पद, अमेरिकी कानून से लड़ने पर करेंगे ध्यान केंद्रित -India News
Shahnawaz Hussain: पिछड़े वर्ग में मुस्लिमों को जानबूझकर शामिल किया गया, बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन का दावा -India News
Jairam Ramesh: ‘कांग्रेस वीवीपैट के अधिक से अधिक उपयोग पर अभियान जारी रखेगी’, जयराम रमेश ने ट्वीट कर दी जानकारी -India News
Aaj Ka Rashifal: मेष, वृषभ और मिथुन राशियों के लिए आज का दिन लाभकारी, मिलेगी बड़ी खुशखबरी- Indianews
Lok Sabha Election: राजस्थान में दूसरे चरण में 64.6% मतदान दर्ज, बाड़मेर में सबसे अधिक 74.25% वोटिंग- Indianews
PM Modi Road Show: बरेली में पीएम मोदी ने किया रोड शो, सीएम योगी भी रहे मौजूद -India News
ADVERTISEMENT