होम / बॉबी कटारिया के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी

बॉबी कटारिया के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी

Roshan Kumar • LAST UPDATED : September 2, 2022, 5:03 pm IST

इंडिया न्यूज़ (दिल्ली,Look out circular issued against social media influencer Bobby Kataria): विवादास्पद सोशल मीडिया प्रभावक बलविंदर कटारिया उर्फ ​​बॉबी कटारिया के खिलाफ एक लुकआउट सर्कुलर जारी किया गया है, दिल्ली पुलिस ने यह लुकआउट सर्कुलर जारी किया है। कटारिया को कथित तौर पर जनवरी में स्पाइसजेट की उड़ान में सिगरेट पीते हुए देखा गया था। कटारिया तब से फरार चल रहा है.

अगस्त में एक वीडियो सामने आया था जिसमें कटारिया फ्लाइट के दौरान सिगरेट पीते नजर आ रहा था। तब वायरल हुआ वीडियो को जनवरी का बताया गया था। दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि, “हमारी टीमों ने हाल ही में उसके एक स्थान पर छापा मारा था, लेकिन वह वहां नहीं मिला। अब उसके खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी किया गया है। हम उसे जल्द ही गिरफ्तार करेंगे।”

कटारिया के वीडियो वायरल होने के बाद केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने वीडियो का संज्ञान लेते हुए कहा था कि, “इसकी जांच कर रहे हैं। इस तरह की घटनाओं को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।”

दिल्ली पुलिस को मिली थी शिकायत

दिल्ली पुलिस को स्पाइस-जेट के मैनेजर जसबीर सिंह से शिकायत मिली थी। कटारिया पर उड़ान में सुरक्षा और सुरक्षा उपायों के उल्लंघन के लिए नागरिक उड्डयन अधिनियम 1982 की धारा 3 (1) (सी) के तहत मामला दर्ज किया गया था।

यह भी आरोप है कि कटारिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स से तस्वीरें और वीडियो अपलोड किए थे, जहां उन्हें 21 जनवरी को स्पाइस जेट की उड़ान संख्या SG-706 में लाइटर के साथ सिगरेट पीते हुए देखा गया था

उत्तराखंड में भी दर्ज है मामला

उत्तराखंड में सड़क के बीच कथित तौर पर शराब पीने के आरोप में कटारिया के खिलाफ देहरादून के कैंट थाने में एक और मामला दर्ज किया गया था। उत्तराखंड पुलिस ने देहरादून में सड़क पर टेबल लगाकर कथित तौर पर शराब पीने के मामले में फरार यूट्यूबर बॉबी कटारिया पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है.

एसएसपी देहरादून दिलीप सिंह कुंवर के मुताबिक, देहरादून पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कोर्ट से गैर जमानती वारंट हासिल कर लिया है। उत्तराखंड पुलिस ने कटारिया को गिरफ्तार करने के लिए हरियाणा के गुरुग्राम स्थित उसके घर पर भी छापा मारा था लेकिन वह लगातार फरार है. इसके बाद आरोपी बॉबी कटारिया पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया

लेटेस्ट खबरें