होम / Khunti News: झारखंड के खूंटी में नाबालिग के साथ हुआ यौन शोषण, दुष्कर्म के बाद पीड़िता हुई गर्भवती।

Khunti News: झारखंड के खूंटी में नाबालिग के साथ हुआ यौन शोषण, दुष्कर्म के बाद पीड़िता हुई गर्भवती।

Divya Gautam • LAST UPDATED : September 6, 2022, 2:02 pm IST

झारखंड से अब एक नया मामला खूंटी से सामने आया है यहां एक नाबालिग के साथ यौन शोषण जैसे दुष्कर्म को अंजाम दीया गया है। मामले का खुलासा तब हुआ जब इस बात की जानकारी हुई कि लड़की गर्भवती है। मामला सामने आने के बाद हेमंत सोरेन सरकार बीजेपी के निशाने पर आ गई है।

क्या है पूरा मामला?

घटना के बारे में जो जानकारी मिली है उसके अनुसार नाबालिग आदिवासी लड़की से आरोपी ने पहचान छिपाकर दोस्ती की और फिर उसके साथ यौन संबंध बनाए। नाबालिग लड़की गर्भवती हो गई लेकिन समाज के डर से उसने यह बात किसी को नहीं बताई। आरोपी युवक भी नाबालिग ही बताया जा रहा है। आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार करके बाल सुधार गृह भेज दिया गया है।

बाबूलाल मरांडी का ट्वीट।

झारखंड पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने ट्वीट कर कहा कि खूंटी ज़िले के कर्रा प्रखंड में एक और नाबालिग आदिवासी युवती के लव जिहाद का शिकार होने की घटना से मन विचलित है पुलिस ने यौन शोषण कर बच्ची को गर्भवती करने के आरोपी को भी नाबालिग बता गिरफ़्तारी के बाद रांची के सुधार गृह भेज दिया है इस तरह लव जिहादी बाढ़ से तो झारखंड में आदिवासियों का अस्तित्व ही समाप्त हो जाएगा लेकिन तुष्टिकरण के पैरों तले दबे हमारे मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन जी को ऐसी लोमहर्षक घटनाएं भी सामान्य बात दिखती है भगवान इन्हें थोड़ी सदबुद्धि दे।

 

ये भी पढ़ेDelhi Liquor Policy: शराब घोटाले के केस में ED की छापेमारी पर मनीष सिसोदिया ने दी अपनी पहली प्रतिक्रिया।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT