होम / Junaid-Nasir Murder: भिवानी हत्याकांड में सीएम अशोक गहलोत ने की पीड़ित परिवारों से मुलाकात

Junaid-Nasir Murder: भिवानी हत्याकांड में सीएम अशोक गहलोत ने की पीड़ित परिवारों से मुलाकात

Divya Gautam • LAST UPDATED : February 21, 2023, 4:53 pm IST

पिछले हफ्ते राजस्थान के 2 मुस्लिम युवकों जुनैद और नासिर की कथित तौर पर जलाकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में इस घटना के आरोपियों के हरियाणा के नूंह जिले की पुलिस के साथ घनिष्ठ संबंध बताए जा रहे हैं। ये सभी संदिग्ध पशु तस्करों के बारे में मुखबिर के रूप में काम करते थे।

यहां तक कि वे सभी छापेमारी के दौरान भी पुलिस टीमों के साथ जाते रहते थे। एक रिपोर्ट के मुताबिक हरियाणा पुलिस के ही रिकॉर्ड्स से ही ये पता चला है। नूंह के फिरोजपुर झिरका और नगीना पुलिस थानों में पिछले दो महीनों में दर्ज की गई कम से कम 4 एफआईआर में रिंकू सैनी, लोकेश सिंगला और श्रीकांत को मुखबिर बताया है।

अशोक गहलोत ने किया ट्वीट 

अशोक गहलोत ने ट्वीट किया कि कुछ दिन पहले मैंने हरियाणा में हिंसा का शिकार होकर जान गंवाने वाले जुनैद एवं नासिर के परिवारों से मुलाकात की, इस जघन्य अपराध के पीड़ितों को न्याय दिलाने के लिए राजस्थान पुलिस पूरा प्रयास कर रही है एवं न्याय सुनिश्चित किया जाएगा।

 

गौरतलब है कि भिवानी में हुए जुनैद-नासिर हत्याकांड का मामला गर्माता ही जा रहा है विपक्ष लगातार इस मामले में अशोक गहलोत सरकार पर हमला कर रहा है, क्योंकि अभी तक न ही अशोक गहलोत और न ही सचिन पायलट पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे थे। हालांकि, मंगलवार दोपहर को अशोक गहलोत ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि वे मृतकों के परिवार से मिले और उन्हें न्याय दिलाने का आश्वासन दिया है।

ये भी पढ़े- Bhiwani Murder Case: भिवानी हत्याकांड में पुलिस के मुखबिर थे आरोपी, जानें पूरा मामला

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT