होम / Jharkhand Murder Case: शख्स ने पत्नी की हत्या कर शव के किए कई टुकड़े, कुत्ते खाते दिखे मांस

Jharkhand Murder Case: शख्स ने पत्नी की हत्या कर शव के किए कई टुकड़े, कुत्ते खाते दिखे मांस

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : December 18, 2022, 1:14 pm IST

Jharkhand Murder Case: झारखंड से एक दिल दहला देने वाली एक घटना सामने आ रही है। झारखंड के साहिबगंज जिले से श्रद्धा हत्याकांड जैसा मामला सामने आ रहा है। यहां एक आदिवासी शख्स ने अपनी दूसरी पत्नी की हत्या करके शव के टुकड़े कर दिए हैं। पुलिस अधिकारी ने इस मामले की जानकारी देते हुए बताया कि “साहिबगंज के ही रहने वाली आदिवासी समुदाय की 22 वर्षीय महिला के शव के 12 टुकड़े मिले हैं। सिर समेत शव के कुछ हिस्से अभी भी खोजे जा रहे हैं। आरोपी पति दिलदार अंसारी को हिरासत में ले लिया गया है, मृतक उसकी दूसरी पत्नी थी।”

आपको बता दें कि पुलिस के मुताबिक, संथाली मोमिन टोला क्षेत्र के एक पुराने मकान से शनिवार, 17 दिसंबर को एक महिला का शव टुकड़ों में बरामद हुआ है। पुलिस को शुरूआती जांच में इस बात का पता चला कि महिला को शादी का झांसा देकर आरोपी उसे लेकर आया था। मृतका की पहचान रुबिका पहाड़िन के रूप में हुई है। उसके पति दिलदार अंसारी ने कथित तौर पर उसकी निर्मम हत्या कर दी।

क्षत-विक्षत हालत में बरामद हुए शव के टुकड़े

बता दें कि घटना की जानकारी तब हुई जब महिला के परिवार ने पुलिस स्टेशन में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस जांच के दौरान क्षत-विक्षत अवस्था में पुलिस को रूबिका के शव के टुकड़े बरामद हुए। बताया जा रहा है कि शव के टुकड़े कुत्ते घसीट रहे थे, तब पुलिस को इसकी सूचना दी गई। पुलिस को इस बात का शक है कि महिला के शरीर को आरोपियों ने कई टुकड़ों में काटने के लिए बिजली के कटर जैसी धारदार चीज का इस्तेमाल किया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

भाजपा ने साधा राज्य सरकार पर निशाना

जानकारी दे दें कि इस हत्या के मामले को सामने आने के बाद राजनीतिक दलों के बीच जुबानी जंग भी शुरू हो गई है। बिगड़ती कानून व्यवस्था के लिए भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने राज्य सरकार को जिम्मेदार ठहराया है। राज्य के बीजेपी प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने कहा है कि “हेमंत सरकार के कार्यकाल में बेटियों पर अत्याचार बढ़ रहे हैं। अल्पसंख्यक समुदाय के कुछ हताश लोग लगातार बेटियों को निशाना बना रहे हैं, लेकिन सरकार कोई कदम नहीं उठा रही है। अगर सरकार ठोस कदम नहीं उठाती है, तो हम अपना कदम उठाएंगे।”

Also Read: ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे पर दो बसों में जोरदार टक्कर, 3 की मौत, 13 यात्री घायल

लेटेस्ट खबरें