Girls’ Hostel Videos Leaked Case: क्या है वीडियो लीक कांड की वजह…पुरानी रंजिश या ब्लैकमेलिंग, मामले की जांच जारी

Girls' Hostel Videos Leaked: Girl Students Video Went Viral On Internet In Private University Of Mohali Chandigarh

Girls’ Hostel Videos Leaked Case: चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में 60 छात्राओं का वीडियो लीक मामले में आरोपी एमबीए की छात्रा को गिरफ्तार कर लिया गया है। होस्टल में रह रही लड़कियों का MMS बनाकर यह छात्रा शिमला में बैठे अपने एक दोस्त को भेजती थी। आरोपी छात्रा का कहना है कि वह अपने दोस्च के कहने पर यह वीडियो बनाती थी। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। पुलिस हर एंगल से इस मामले की छानबीन कर रही है कि यह वीडियोज किसी रंजिश के चलते बनाए गए या फिर आरोपी लड़की पर ऐसा करने के लिए कोई दबाव बनाया जा रहा था।

आपको बता दें कि सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी छात्रा अपने वीडियोज भी अपने दोस्त को भेज रही थी। जिसके चलते पुलिस इसे ब्लैकमेलिंग का मामला मान के चल रही है। इस घटना को लेकर एसएसपी विवेकशील सोनी ने कहा है कि गिरफ्तार की गई छात्रा ने केवल अपना वीडियो ही अपने दोस्त को भेजा था। फिलहाल मामले की जांच जारी है।

मामले की जांच में जुटी महिला आयोग की टीम

मिली खबर के मुताबिक, जिस गर्ल्स हॉस्टल में ये पूरा कांड हुआ है, वहां पर पहले बॉयज हॉस्टल था। कुछ वक्त पहले ही इसे गर्ल्स हॉस्टल बनाया गया था। शनिवार देर रात इस मामले के सामने आने के तुरंत बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। इसके अलावा राज्य महिला आयोग ने भी मामले में भी अपनी जांच शुरू कर दी है।

छात्रा ने बनाया 60 छात्राओं का MMS

शनिवार देर रात मोहाली की नामी निजी यूनिवर्सिटी में उस वक्त माहौल तनावपूर्ण हो गया, जब यूनिवर्सिटी की छात्राओं ने यह आरोप लगाया कि गर्ल्स हॉस्टल में एक छात्रा ने छुपके से अन्य छात्राओं का नहाते का वीडियो बना लिया। आरोपी छात्रा ने एक या दो नहीं बल्कि 60 छात्राओं का वीडियो बनाकर अपने दोस्त को भेजा था। इस घटना के बाद यूनिवर्सिटी की छात्राओं में खासा रोष है। ये भी बताया गया कि 8 लड़कियों ने सुसाइड करने की कोशिश की है, लेकिन आत्महत्या की खबर को लेकर फिलहाल कोई पुष्टि नहीं की गई है।

एसएसपी मोहाली विवेक सोनी ने मामले को लेकर कहा कि फॉरेंसिक साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं। आत्महत्या के प्रयास की अभी तक कोई सूचना नहीं मिली है। छात्राओं के मेडिकल रिकॉर्ड ले लिए गए हैं। कोई भी किसी भी अफवाह पर ध्यान न दें।

Also Read: Monsoon Update: देश के कई हिस्सों में बारिश से हाल-बेहाल, उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड में जारी येलो अलर्ट

Also Read: आंध्र प्रदेश में NIA ने कई जगहों पर मारा छापा, 23 टीमों की तरफ से की जा रही कार्रवाई

Latest news
Related news