होम / Delhi Murder Case: कैमरे के सामने पूनम का कबूलनामा, सौतेले बेटे की पत्नी पर अंजन की थी बुरी नजर

Delhi Murder Case: कैमरे के सामने पूनम का कबूलनामा, सौतेले बेटे की पत्नी पर अंजन की थी बुरी नजर

Garima Srivastav • LAST UPDATED : November 28, 2022, 5:12 pm IST

नई दिल्ली: दिल्ली के पांडव नगर में अनजान हत्याकाण्ड में अब अंजन की पत्नी पूनम का कबूलनामा सामने आया है, पूनम ने ये बात कबूली है कि सौतेले बेटे दीपक की पत्नी पर अंजन की बुरी नज़र थी, जिसकी वजह से दीपक ने उसे मार डाला, कबूलनामे में खुद को पूनम बेक़सूर बता रही है. अंजन की पत्नी पूनम और उसके ही सौतेले बेटे दीपक ने छह महीने पहले मई में उसकी हत्या कर दी उन्होंने हत्या करने के बाद शव के टुकड़े-टुकड़ेकर फेंक दिए। अब इस पूरे मामले में मां और बेटा, दोनों पुलिस की हिरासत में है। दिल्ली पुलिस के मुताबिक, 5 जून 2022 को पांडव नगर थाना को रामलीला मैदान में मानव शरीर के टुकड़े मिलने की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंचे अधिकारियों को मैदान के सुनसान झाड़ियों के किनारे एक प्लास्टिक की थैली और मानव अंग पड़े मिले। फिर एक व्यक्ति के पैर का निचला हिस्सा सड़ी-गली हालत में पड़ा मिला। इसके साथ ही एक दूसरे सफेद पॉलिथीन में भी मानव शरीर का एक और अंग दिखाई मिला।

सीसीटीवी से हुआ बड़ा खुलासा

पुलिस की टीम लगातार इस गुत्थी तो सुलझाने में लगी थी लेकिन पिछले 6 अहम जानकारियां सामने नहीं आई थीं, इस शव के टुकड़ों की जांच कराई गयी, शव के टुकड़ों की जांच के दौरान डॉक्टर ने बताया कि मृतक एक वयस्क पुरुष था। जिसके बाद जांच टीम ने आसपास के क्षेत्रों के लगे सीसीटीवी फुटेज की दोबारा जांच के दौरान पुलिस को बड़ा सुराग हाथ लगा। इस सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रहा है कि 31 मई और 1 जुलाई की दरमियानी रात को रामलीला मैदान में सुनसान जगह पर एक महिला और एक युवक प्लास्टिक बैग में कुछ फेंकने आए थे।

गुमशुदा लोगों को ढूंढने पर सामने आया अंजन का नाम

इसके अलावा, 1 जुलाई को दिन के समय भी दोनों उस जगह के पास फिर देखे गए, फिर पुलिस ने जांच के तह तक जाना शुरू किया। दिल्ली और यूपी के आसपास के जिलों के सभी लापता लोगों के रिकॉर्ड की जांच की गईजिसमे ये बात सामने आई कि अंजन दास नाम का शख्स पिछले 5-6 महीनों से लापता था उसके गुमशुदगी की उसके परिवार के सदस्यों ने न तो पुलिस को इसकी सूचना दी और न ही अंजन को ढूंढने का कोई प्रयास किया। फिर पुलिस ने अंजन दास के त्रिलोकपुरी स्थित घर का पता लगाया और उसकी पत्नी पूनम देवी और सौतेले बेटे दीपक से पूछताछ की, पूछताछ में इस मामले से पर्दा उठा.

बेटे की पत्नी पर रखता था गन्दी नज़र

पूनम का कहना है कि उसका पति उसके सौतेले बेटे की पत्नी पर गाँधी नज़र रखता था जिसकी वजह से बेटे ने उसे मार डाला, पहले उसके मरने के बाद उसके कई टुकड़े कए फिर उन्हें फ्रिज में रखा और फिर धीरे धीरे रात के समय उसके टुकड़े फेंकता रहा.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Pakistan: जब फैन्स फूट-फूट कर रो पड़े, न्यूजीलैंड की ‘बी’ टीम से पाकिस्तान की शर्मिंदा करने वाली हार – Indianews
Morning Healthy Habit: सुबह की ये 5 आदतें कई खतरनाक बीमारियों से दे सकती है छुटकारा, जानिए पूरी जानकारी- Indianews
Taiwan Earthquake: फिर डोली ताइवान की धरती, रिक्टर स्केल पर 6.1 तीव्रता का आया भूकंप -India News
Swapna Shastra: सपने में खुद की शादी को देखना है इस बात देता है संकेत, जानें शादी से जुड़े सपनों का मतलब- Indianews
Pakistan: पाकिस्तान की ISI का ये हो सकते हैं नए चीफ, देखें कौन है संभावित उम्मीदवार?- Indianews
Maryam Nawaz: पुलिस की वर्दी पहनने पर बड़ी मुसीबत में पंजाब की सीएम मरियम नवाज़, कोर्ट में दायर की गई याचिका -India News
Jammu Kashmir: जम्मू के रामबन में जमीन धंसने से मकानों में दरारें पड़ीं, सड़क कनेक्टिविटी टूटा- Indianews
ADVERTISEMENT