Delhi: जाफरपुर कलां में एंबुलेंस चालक की हत्या, बाइक सवार हमलावरों ने बरसाईं ताबड़तोड़ गोलियां

Delhi Murder: Ambulance Driver Shot Dead In Jaffarpur Kalan Area Of New Delhi

Delhi Murder: दिल्ली के जाफरपुर कलां इलाके में गुरुवार की सुबह एंबुलेंस चालक पर बाइक सवार हमलावरों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं। एंबुलेंस चालक की मौके पर ही मौत हो गई। वह राव तुलाराम अस्पताल में एंबुलेंस चालाता था। जिस दौरान यह घटना हुई उस वक्त वह बाइक से अपने घर जा रहा था। उसी दौरान बाइक सवार दो युवकों ने उस पर गोली बरसा दीं।

बता दें कि गोली लगने के बाद एंबुलेंस चालक को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के परिजनों ने उसकी पहली पत्नी के परिवार वालों पर इस हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। मामले की छानबीन कर पुलिस दोनों आरोपियों की पहचान में जुटी हुई है।

अस्पताल से घर जा रहा था युवक

मृतक एंबुलेंस चालक की शिनाख्त 38 साल के सुनील के रूप में हुई है। अपनी दूसरी पत्नी और दो बच्चों के साथ वह ढांसा गांव में रहता था। गुरुवार की सुबह 9 बजे वह अस्पताल से ड्यूटी खत्म करने के बाद बाइक से घर जा रहा ता। तभी हमलावरों ने इस घटना को अंजाम दिया।

आधा दर्जन से ज्यादा मारी गोलियां

खबर के मुताबिक समसपुर खालसा से काजीपुर गांव जाने के रास्ते में उसे बाइक सवार दो युवकों ने रोका और उस पर ताबड़तोड़ गोलियों की बरसात कर दी। बता दें कि उसके शरीर पर आधा दर्जन से भी अधिक गोलियां लगी थीं। घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर वहां से भाग निकले। जिसके बाद राहगीरों ने पुलिस को घटना की सूचना दी।

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

पुलिस को शुरूआती जांच में पता चला है कि सुनील पैरोल पर जेल से बाहर निकला था। उसके ऊपर उसकी पहली पत्नी की हत्या करने का आरोप है। पुलिस अधिकारी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि मामले की जांच के लिए टीम गठित कर दी गई है। जल्द ही दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया जाएगा। इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को पुलिस खंगाल रही है। साथ ही परिजनों से घटना को लेकर पूछताछ कर रही है।

Latest news
Related news