Delhi Crime: तालाक के बाद सरफिरे पति ने घोपा चाकू, कहा- किसी और से था अफेयर

दिल्ली के सीमापुरी इलाके में एक युवक ने अपनी पत्नी के तालाक देने से नाराज होने पर नशे में धुत होकर उस पर चाकू से हमला कर दिया। वह अपनी पूर्व पत्नी के घर गया और उससे गाली-गलौच करने लग पड़ा। जब महिला ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने धारदार चाकू उसके पेट में मार दिया।

एक साल पहले हुआ था विवाह

पुलिस ने बताया कि वर्षा अपने परिवार के साथ ई-ब्लॉक सीमापुरी में रहती है। वर्षा ने करीब एक साल पहले शेख आजाद नाम के युवक से शादी कि थी। शादी के बाद दोनों के बीच लड़ाई-झगड़ा होता रहता था। जब ये झगड़े हद से ज्यादा बढ़ने लगे तो मामला कोर्ट में पहुंच गया करीब पांच माह पहले दोनों ने सहमति से तलाक लिया।

धारदार चाकू से किया था वार

तालाक होने के बाद वर्षा अपने माता-पिता के घर रहने लगी। आपकी जानकारी के लिए बता दे की रविवार दोपहर के समय वर्षा जब अपने घर पर मौजूद थी उसी समय आरोपी वहां पहुंचा। वहां आते ही उसने वर्षा से गाली-गलौच शुरू कर दिया। आरोपी का कहना था कि वर्षा का किसी और साथ शारिरिक सबंध था। इसलिए उसने तलाक ले लिया। बस इतना कहकर आरोपी ने धारदार हथियार निकाला और महिला पर हमला कर दिया। कई बारे वार करने के बाद आरोपी वहां से भाग गया। उसके बाद पीड़िता को अस्पताल ले जाया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश में लगी है।

ये भी पढ़ें- Delhi Flood Alert: खतरे के निशान से ऊपर बह रही है यमुना, दिल्ली में बाढ़ का खतरा

Latest news
Related news