होम / प्रॉपर्टी की खातिर बेटी ने की मां की हत्या

प्रॉपर्टी की खातिर बेटी ने की मां की हत्या

Vishal Kaushik • LAST UPDATED : August 25, 2022, 12:22 pm IST

इंडिया न्यूज,केरल, (Daughter kills mother) : प्रॉपर्टी हड़पने की खातिर बेटी द्वारा मां को चाय में चूहे मारने की दवा मिलाकर पिलाने से हत्या करने का मामला सामने आया हैं । यह मामला केरल में त्रिशूर जिले के कुन्नामकुलम का हैं । पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया हैं । पुलिस को दी जानकारी में आरोपी महिला ने बताया कि वह पिछले 12 सालों से अपने बच्चों के साथ अपने मायके में रह रही थी । जिसकी वजह से वह आर्थिक रुप से बहुत तंग थी । उन्होंने बताया कि उसका पति विदेश में पैसे कमाने के लिए गया हुआ हैं । मायके में सारी प्रॉपर्टी मां-बाप के नाम थी ।

प्रॉपर्टी अपने नाम करने को लेकर मैने मां-बाप को चाय में चूहे मारने की दवा दे दी । मैने सोचा की जब यह मर जाएंगे तो प्रॉपर्टी मेरे नाम हो जाएगी । लेकिन मां ने चाय पी ली जिससे उसकी तबीयत बिगड़ गई और अस्पताल में उसकी मौत हो गई । दवा की पुष्टि तीसरे अस्पताल में जाकर हुई । कुन्नामकुलम पुलिस स्टेशन के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि महिला को गुरुवार सुबह गिरफ्तार किया गया और अदालत में उसकी पेशी होगी। जांच अभी जारी हैं ।

चाय में मिलाकर दी थी चूहे मारने की दवा

मां को मारने के लिए आरोपी महिला ने चाय में मिलाकर चूहे मारने की दवा दी थी । तीसरे अस्पताल को महिला को जहर दिए जाने का संदेह हुआ लेकिन इससे पहले कि वे कुछ कर सकते महिला की मौत हो गई। इसके बाद बुधवार को महिला के शव का पोस्टमार्टम कराया गया तो शरीर में चूहे मारने वाले जहर के होने का पता चला। सच्चाई सामने आई तो बेटी से इस सिलसिले में पूछताछ की गई।

आर्थिक तंगी से परेशान होने के कारण मां को मार दिया

आर्थिक तंगी के कारण ही महिला ने अपनी मां को मार दिया,क्योकि प्रॉपर्टी मां बाप के नाम थी । उनके मरने के बाद ही उसे मिलता । इसके लिए उनको मारना जरुरी था । यह महिला शादीशुदा हैं और उसके दो बच्चे हैं

पिता ने खाना खाने से किया था इंकार

महिला के पिता ने बताया कि उन्हें परोसे गए खाने और चाय के स्वाद में कुछ बदलाव महसूस हुआ इसलिए उन्होंने इसे बस चख कर रख दिया और इनका पूरा सेवन नहीं किया। इसलिए मेडिकल जांच में उनकी बॉडी में जहर नहीं मिला है। आरोपी महिला का पति खाड़ी देश में नौकरी करता है इसलिए यहां वह पिछले 12 सालों से अपने बच्चों के साथ मायके में रह रही थी।

ये भी पढ़े : आईटीवी नेटवर्क ने ‘वी वीमेन वांट: शक्ति अवॉर्ड्स’-2022 कॉन्क्लेव कार्यक्रम में महिलाओं को किया सम्मानित

एफसीआई प्रबंधक श्रेणी-2 के 113 पदों के लिए भर्ती, कब से होंगे आवेदन शुरु,जानें

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

लेटेस्ट खबरें

अचानक डरावनी फिल्म में बदल गई शख्स की जिंदगी! सता रहा जान जाने की खतरा
LSG vs CSK: चेन्नई सुपर किंग्स के विरुद्ध LSG ने हासिल की आसान जीत, राहुल-डिकॉक ने खेली धमाकेदार पारी
घर बैठे शाइनी और स्ट्रेट हेयर के लिए इन मास्क को करें अप्लाई, रूखे-बेजान बाल होंगे हेल्दी -Indianews
MS Dhoni: CSK के लिए एमएस धोनी ने खेली सनसनीखेज पारी, की गेंदबाजों की जमकर धुनाई
Acne Remedies: गर्मियों में एक्ने से हो रहें हैं परेशान, तो अपनी स्किन केयर में इन टिप्स को करें शामिल -Indianews
Lok Sabha Election: 8 हेलिकॉप्टर के सहारे कांग्रेस के स्टार प्रचारक, जानें कैसा चल रहा चुनावी प्रचार
Arti Singh ने अपनी हल्दी सेरेमनी की शेयर की झलकियां, ढोल के साथ दुल्हन के घर पहुंचकर दूल्हे राजा ने दिया सरप्राइज -Indianews