Azamgarh Crime: प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की रेलवे स्टेशन पर गला रेत कर की हत्या

यूपी के आजमगढ़ रेलवे स्‍टेशन पर गुरुवार शाम एक युवक ने अपनी प्रेमिका की गला काट कर हत्या कर दी युवती के रिश्तेदार उसके साथ ही थे, लेकिन सबकुछ ऐसे हुआ कि सभी बस देखते रह गए हो-हल्ला मचने पर दौड़ी पुलिस युवती को लेकर अस्पताल भागी, तो घबराए युवक ने खुद को भी अधमरा कर लिया मंडलीय अस्पताल में भर्ती युवक ने कहा कि उसने तो युवती से शादी कर ली थी लेकिन परिवार वालों की ज्यादती से उसे आत्मघाती कदम उठाना पड़ा।

युवती के ट्रेने से उतरते ही रेत द‍िया गला

बिलरियागंज क्षेत्र के एक गांव की युवती गोदान एक्सप्रेस से प्लेटफार्म नंबर एक पर उतरी थी उसी ट्रेन से जहानागंज के गडसर शाहपुर गांव निवासी धनंजय युवती का पीछा करते पहुंचा था। युवती के रिश्तेदार स्टेशन से बाहर निकलने की सोच ही रहे थे कि धनंजय उसके पास पहुंच चाकू से उसका गला काट दिया। परिवार के लोग युवती को लेकर अस्पताल पहुंचे चीख-पुकार सुन पुलिस दौड़ी, तो धनंजय ने खुद को भी उसी चाकू से जख्मी कर लिया।

murder at azamgarh railway lover cut girlfriend throat by knife killed her then cut his neck also - आजमगढ़ रेलवे स्‍टेशन पर मर्डर, ट्रेन से उतरते ही लड़की को गला काटकर मार

छह महीने पहले मुंबई भाग गए थे युवक-युवती

युवती धनंजय की भाभी की बहन की लड़की थी उसका धनंजय से घर आने-जाने के दौरान प्रेम हो गया था रिश्तेदारो के प्रतिकार पर युवक-युवती छह माह पूर्व मुंबई भाग गए थे आठ दिसंबर को युवती के भाई की शादी पड़ी, तो वह चाचा के साथ घर लौट रही थी कि धनंजय ने रेलवे स्टेशन पर उसका गला काट दिया।

Latest news
Related news