होम / असम के करीमगंज जिले से 12 लाख रुपये की ड्रग्स बरमाद

असम के करीमगंज जिले से 12 लाख रुपये की ड्रग्स बरमाद

Roshan Kumar • LAST UPDATED : September 2, 2022, 5:34 pm IST

इंडिया न्यूज़ (गुवाहटी,Police seized drugs worth Rs 12 lakh in Assam’s Karimganj): असम पुलिस ने गुरुवार देर रात करीमगंज जिले में 12 लाख रुपये की भारी मात्रा में प्रतिबंधित दवाओं को जब्त किया और दो ड्रग तस्करों को गिरफ्तार किया.

गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) गीतार्थ देव सरमा के नेतृत्व में करीमगंज जिला पुलिस की एक टीम ने अभियान चलाया और जिले के भांगा क्षेत्र में एक चार पहिया वाहन को रोका, वाहन से 131 ग्राम हेरोइन और तीन पैकेट याबा जब्त किया गया। लगभग 66 ग्राम वजन की गोलियां भी पुलिस ने वाहन से जब्त किया और अहमदुर रहमान और काजी अलाउद्दीन नाम के दो ड्रग तस्करों को गिरफ्तार किया.

पहले भी की गई है कार्रवाई

करीमगंज जिले के डीएसपी गीतार्थ देव सरमा ने कहा कि “हमने भांगा क्षेत्र में एक चार पहिया वाहन को रोका है और वाहन की तलाशी के दौरान, हमने 131 ग्राम हेरोइन और याबा टैबलेट के तीन पैकेट जब किए। जब्त दवाओं का बाजार मूल्य लगभग 12 लाख रुपये है। हमने दो ड्रग तस्करों को भी पकड़ा है”

पिछले महीने असम पुलिस ने 92.550 किलोग्राम गांजा जब्त किया था और एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया था.
पुलिस के अनुसार गिरफ्तार किए गए व्यक्ति की पहचान कैलाश दास के रूप में हुई थी.

पुलिस टीम ने कैलाश दास की दुकान पर तलाशी अभियान के दौरान उसके कब्जे से गांजा जब्त किया था। इससे पहले 2 अगस्त को केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल और असम पुलिस के संयुक्त अभियान में असम के कार्बी आंगलोंग जिले से 15 करोड़ रुपये का नशीला पदार्थ बरामद किया गया था। कार्रवाई में तीन तस्करों को भी पकड़ा गया था.

लेटेस्ट खबरें