होम / Pakistan in T20 World Cup: इस खिलाड़ी को टीम में जगह नहीं मिलने से नाराज हैं शाहिद अफरीदी, कही ये बात

Pakistan in T20 World Cup: इस खिलाड़ी को टीम में जगह नहीं मिलने से नाराज हैं शाहिद अफरीदी, कही ये बात

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : September 17, 2022, 2:55 pm IST

16 अक्टूबर से टी20 वर्ल्ड 2022 का आगाज होना है ऐसे में अलग – अलग देश अपनी – अपनी टीम की घोषणा कर रहे हैं। बता दें कुछ दिन पहले भारत ने अपनी टीम की घोषणा की थी और दो दिन पहले पाकिस्तान ने भी अपने टीम का ऐलान किया। ऐसे में लोग टीम को लेकर अपनी – अपनी प्रतीक्रिया दे रहे हैं। बता दें अब शाहिद अफरीदी ने टी20 वर्ल्ड कप के लिए चुनी गई पाकिस्तानी टीम को लेकर नाखुशी जाहिर की है।

पाकिस्तानी टीम को लेकर नाखुश हैं अफरीदी

दरअसल अफरीदी ने टी20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए चुनी गई पाकिस्तानी टीम को लेकर नाराजगी जाहीर की है। अफरीदी का मानना ​​है कि अनुभवी ऑलराउंडर शोएब मलिक को टीम में शामिल किया जाना चाहिए था। बता दें ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी में कप का आगाज होना है। खास बात ये है कि पाकिस्तानी टीम इस मेगा-टूर्नामेंट में अपना पहला ही मैच चिर प्रतिद्वंद्वी भारत के खिलाफ खेलेगी।

अफरीदी ने कही ये बात

बता दें अफरीदी ने अपने अंतरराष्ट्रीय करियर में 500 से ज्यादा मैच खेले हैं। अफरीदी ने कहा है कि टी20 विश्व कप-2022 के लिए पाकिस्तान की 15 सदस्यीय टीम में शोएब मलिक को भी शामिल किया जाना चाहिए था। अफरीदी ने कहा कि उनकी मौजूदगी टीम के कप्तान बाबर आजम के लिए अच्छी होती। उन्होंने कहा कि मलिक ने ऑस्ट्रेलियाई सरजमीं पर पहले भी अच्छा प्रदर्शन किया है। वह दुनियाभर की फ्रेंचाइजी लीग में खेल चुके हैं। इसके अलावा 40 वर्षीय मलिक मिडिल ऑर्डर में गेम-चेंजिंग पारी भी खेल सकते हैं।

‘शोएब मलिक को पसंद करती हैं हर फ्रेंचाइजी

गैरतलब है शोएब मलिक यूएई की मेजबानी में खेले गए एशिया कप का भी हिस्सा नहीं थे। उन्होंने हाल में ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होंने लिखा था# ‘हम दोस्ती# पसंद और नापसंद की संस्कृति से कब बाहर आएंगे। अल्लाह हमेशा ईमानदारों की मदद करता है।’ पाकिस्तान को एशिया कप-2022 के फाइनल में श्रीलंका ने हराकर उसका खिताबी जीत का सपना तोड़ दिया था।

टी20 विश्व कप के लिए पाकिस्तान टीम:

बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान, आसिफ अली, हैदर अली, हारिस रऊफ, इफ्तिखार अहमद, खुशदिल शाह, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद वसीम जूनियर, नसीम शाह, ​​शाहीन शाह आफरीदी, शान मसूद, उस्मान कादिर।

 

ट्रेवलिंग रिजर्व: 

मोहम्मद हारिस, फखर जमां और शाहनवाज दहानी।

ये भी पढ़ें – PM Narendra Modi Birthday: खेल जगत के इन बड़े दिग्गजों ने पीएम मोदी को कुछ इस तरह दी जन्मदिन की शुभकामनाएं

लेटेस्ट खबरें