होम / INDvSL :श्रीलंका ने लेवल किया सीरीज, फाइनल मुकाबला कल राजकोट में

INDvSL :श्रीलंका ने लेवल किया सीरीज, फाइनल मुकाबला कल राजकोट में

Suman Saurabh • LAST UPDATED : January 6, 2023, 1:27 pm IST

INDvSL: भारत और श्रीलंका के बीच निर्णायक मुकाबला आज गुजरात के राजकोट में खेला जाना है। पहले मुकाबले में भारत को जीत मिली। बीते गुरुवार को खेले गए दूसरे मुकाबले में श्रीलंका 16 रनों से जीत हासिल करने में सफल रही। श्रीलंका ने इस जीत के साथ सीरीज को लेवल कर लिया है। ऐसे में रोजकोट में अहम मुकाबला कल यानी शनिवार को खेला जाएगा। 

अच्छी शुरुआत पर रहेगी फोकस 

गुरुवार के मुकाबले में भारतीय टीम अच्छी शुरुआत करने में असफल रही। ओपनर ईशान किशन, शुभमन गिल, डेब्यूडेंट राहुल त्रिपाठी और मध्यक्रम में बल्लेबाजी करने आए दीपक हुड्डा दहाई के आंकड़े को भी पार नहीं कर सके। ऐसे में शनिवार के निर्णायक मुकाबले में इन खिलाड़ियों की भूमिका अहम रहेंगी।

राजकोट के मैदान पर खेलने उतरेगी श्रीलंका

श्रीलंका शनिवार को राजकोट के मैदान पहली बार अंतराष्ट्रीय मुकाबला खेलने उतरेगी। इससे पहले इस मैदान पर 4 टी-20 इंटरनेशनल मुकाबले खेले गए है। जिसमें से 3 मैचों में भारत को जीत मिली है जबकि 1 में टीम को हार का सामना करना पड़ा है। 2013 में यहां ऑस्ट्रेलिया के साथ पहला मुकाबका खेला गया था। उस मुकाबले में भारत को 6 विकेट से जीत मिली थी। यहां अंतिम मैच पिछले साल दक्षिण अफ्रिका के साथ खेला गया था, जिसमें भारत को जीत मिली थी। एक मात्र मुकाबला भारतीय टीम न्यूजीलैंड से ही हारी है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT