Indian Premier League News: अफगानिस्तान के मोहम्मद नबी ने IPL की फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) पर किए चौंकाने वाले खुलासे

Indian Premier League: 2021 में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) से खेल चुके अफगानिस्तान के ऑलराउंडर मोहम्मद नबी ने SRH टीम पर चौंकाने वाला खुलासा किया है। आपको बता दें की 2023 के लिए कोच्चि में हुए IPL मिनी ऑक्शन में मोहम्मद नबी को किसी भी टीम ने नहीं खरीदा, वह इस ऑक्शन में अनसोल्ड रहे है।

SRH टीम के माहौल को लेकर एक चैनल से बात चीत के दौरान कहा कि, खिलाड़ी अब इस फ्रेंचाइजी के लिए खेलने में रुचि नहीं रखते। मोहम्मद नबी का मानना ​​है कि टीम प्रबंधन के कुछ फैसलों के कारण कई खिलाड़ी सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के साथ रहने के इच्छुक नहीं थे। मोहम्मद नबी 2017 में SRH में शामिल हुए थे, उन्होंने कहा कि “पिछले दो वर्षों में फ्रैंचाइज़ी द्वारा किए गए अचानक बदलावों का टीम पर नकारात्मक प्रभाव पड़ा है।”

नबी ने आगे कहा की “SRH जितनी बड़ी फ्रेंचाइजी को टीम को नष्ट करने के बजाय बनाने के बारे में सोचना चाहिए। उन्हें एकाएक बदलाव करने के बजाय धीरे-धीरे एक अच्छी टीम बनाने पर ध्यान देना चाहिए था। उन्होंने राशिद खान को जाने दिया, जो पांच साल तक उनके लिए एक ब्रांड था। उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था. मुझे समझ नहीं आया कि वे क्या करना चाहते थे।”

आपको बता दें की SRH साल 2016 में IPL का खिताब जीत चुकी है। एक चैंपियन टीम पर इतने गंभीर आरोप लगना चिंता का विषय है। फिलहाल SRH की तरफ से इस मुद्दे पर कोई बयान नहीं आया है।

 

 

Latest news
Related news