होम / IND vs BAN: ढाका में होने वाले पहले वनडे मैच के दौरान ऐसा रहेगा मौसम, जानें पिच रिपोर्ट

IND vs BAN: ढाका में होने वाले पहले वनडे मैच के दौरान ऐसा रहेगा मौसम, जानें पिच रिपोर्ट

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : December 3, 2022, 11:18 am IST

IND vs BAN: टीम इंडिया बांग्लादेश पहुंच गई है। यहां 4 दिसंबर से भारतीय टीम को तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है। रविवार को इस सीरीज का पहला मैच ढाका में खेला जाएगा। इस मुकाबले के लिए दोनों टीमें जमकर तैयारियां कर रही है। तो आइए जानते हैं की मैच के दौरान ढाका में मौसम कैसा रहेगा।

ढाका में रहेगा ऐसा मौसम

भारत बनाम बांग्लादेश के बीच वनडे सीरीज का पहला मुकाबला 4 दिसंबर को खेला जाएगा। ढाका के शेर-ए-बांग्ला स्टेडियम में दोनों टीमों के बीच यह मैच खेला जाएगा। इस मैच को लेकर मौसम विभाग ने फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी दी है। मौसम विभाग कहना है कि मुकाबले दौरान ढाका में बारिश होने की संभावना बिल्कुल भी नहीं है। इसके साथ ही रविवार को यहां का तापमान लगभग 29 डिग्री तक रह सकता है। यह तापमान क्रिकेट के एक शानदार गेम के लिए बिल्कुल ठीक है।

टॉस की भूमिका काफी जरूरी

आपको बता दें कि बैटिंग के लिए ढाका के शेर-ए-बांग्ला स्टेडियम की पिच काफी अच्छी है। वहीं, मुकाबले के दौरान ओस बड़ी भूमिका निभा सकती है। इसके साथ ही टॉस की भूमिका मैच में काफी जरूरी हो जाएगी। कोई भी टीम टॉस जीतकर इस मैदान पर पहले गेंदबाजी करना चाहेगी। ऐसे में ये देखना होगा की टॉस कौन सी टीम जितेगी।

भारत की वनडे टीम 

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, शिखर धवन, विराट कोहली, रजत पाटीदार, श्रेयस अय्यर, राहुल त्रिपाठी, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), इशान किशन (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, वाशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, मो. शमी, मो. सिराज, दीपक चाहर और यश दयाल।

बांग्लादेश की वनडे टीम 

नजमुल हुसैन शांति,यासिर अली, आसिफ हुसैन, महामुद्दुलाह रियाद, मेहदी हसन, शाकिब अल हसन, अनामुल हक़ (विकेटकीपर), लिटन दास (कप्तान, विकेटकीपर), मुशफिकुर रहीम (विकेटकीपर), नुरुल हसन (विकेटकीपर), इबादत हुसैन, हसन महमूद, मुस्तफिजुर रहमान, नासम अहमद और तस्कीन अहमद।

Also Read: गैस सिलेंडर का आप क्या करेंगे? बंगालियों के लिए मछली पकाएंगे?, परेश रावल की टिप्पणी पर बवाल, मांगी माफी

लेटेस्ट खबरें

अचानक डरावनी फिल्म में बदल गई शख्स की जिंदगी! सता रहा जान जाने की खतरा
LSG vs CSK: चेन्नई सुपर किंग्स के विरुद्ध LSG ने हासिल की आसान जीत, राहुल-डिकॉक ने खेली धमाकेदार पारी
घर बैठे शाइनी और स्ट्रेट हेयर के लिए इन मास्क को करें अप्लाई, रूखे-बेजान बाल होंगे हेल्दी -Indianews
MS Dhoni: CSK के लिए एमएस धोनी ने खेली सनसनीखेज पारी, की गेंदबाजों की जमकर धुनाई
Acne Remedies: गर्मियों में एक्ने से हो रहें हैं परेशान, तो अपनी स्किन केयर में इन टिप्स को करें शामिल -Indianews
Lok Sabha Election: 8 हेलिकॉप्टर के सहारे कांग्रेस के स्टार प्रचारक, जानें कैसा चल रहा चुनावी प्रचार
Arti Singh ने अपनी हल्दी सेरेमनी की शेयर की झलकियां, ढोल के साथ दुल्हन के घर पहुंचकर दूल्हे राजा ने दिया सरप्राइज -Indianews