IND-NZ ODI Series: न्यूज़ीलैंड सीरीज से बाहर हुए श्रेयस अय्यर, उनकी जगह इस खिलाड़ी को टीम में मिली जगह

भारत और न्यूजीलैंड के बीच 18 जनवरी से शुरु होने जा रहे वनडे सीरीज से पहले भारतीय फैन्स को झटका लगा है। भारतीय बल्लेबाज श्रेयस अय्यर न्यूज़ीलैंड सीरीज से पीठ में चोट के कारण बाहर हो चुके हैं। बीसीसीआई ने उनकी जगह रजत पाटीदार को टीम में शामिल किया है। अय्यर आगे के आकलन और प्रबंधन के लिए राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) जाएंगे।  न्यूजीलैंड के खिलाफ पहला वनडे मैच बुधवार को राजीव गांधी क्रिकेट स्टेडियम हैदराबाद में खेला जाएगा।

भारत का अपडेटेड स्क्वाड:

बीसीसीआई ने अय्यर के बाहर होने के बाद अपडेटेड स्क्वाड जारी किया है। इस स्क्वाड में अब रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, इशान किशन (विकेटकीपर), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, केएस भरत (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या (उपकप्तान), रजत पाटीदार, वाशिंगटन सुंदर, शाहबाज़ अहमद, शार्दुल ठाकुर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, मो. शमी, मो. सिराज, उमरान मलिक शामिल हैं।

प्लेइंग 11 में पाटीदार के स्थान पर संदेह

अय्यर की जगह बीसीसीआई ने रजत पाटीदार को मौका तो दे दिया लेकिन क्या रजत को प्लेइंग 11 में जगह मिलेगी? आपको बता दें कि भारतीय टीम में पहले भी रजत पाटीदार को टीम में शामिल किया गया है, लेकिन उन्हें प्लेइंग 11 में जगह नहीं मिली। उन्हें अब तक इंडियन कैप भी नहीं मिला है। पाटीदार के खेलने पर संदेह इसलिए है क्योंकि टीम में शानदार फार्म में चल रहे सूर्यकुमार और इशान किशन दोनों है।

भारत न्यूज़ीलैंड के खिलाफ 18 से 24 जनवरी तक तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलेगी, इस सीरीज के बाद दोनों टीमें 27 जनवरी से 1 फरवरी तक टी-20 सीरीज खेलेगी। भारतीय टीम का हौसला और फार्म दोनों बढ़ा है। न्यूज़ीलैंड से पहले टीम इंडिया श्रीलंका के खिलाफ वनडे और टी-20 सीरीज जीत चुकी है।

 

 

Latest news
Related news