होम / सड़क हादसे का शिकार हुए पूर्व क्रिकेटर एंड्रयू फ्लिंटॉफ, आईं गंभीर चोटें

सड़क हादसे का शिकार हुए पूर्व क्रिकेटर एंड्रयू फ्लिंटॉफ, आईं गंभीर चोटें

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : December 14, 2022, 11:46 am IST

Andrew Flintoff Accident: ब्रिटिश क्रिकेट के दिग्गज एंड्रयू फ्लिंटॉफ को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। उनकी कार भीषण सड़क हादसे का शिकार हो गई है। लोकप्रिय बीबीसी टेलीविजन शो “टॉप गियर” के लिए एंड्रयू शूटिंग कर रहे थे। इसी कारण उनकी कारण सड़क दुर्घटना का शिकार हो गई। जिसके बाद एयरलिफ्ट कर एंड्रयू फ्लिंटॉफ को हॉस्पिटल पहुंचाया गया है।

खतरे से बाहर हैं एंड्रयू फ्लिंटॉफ 

ब्रिटिश मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक 45 साल के एंड्रयू फ्लिंटॉफ को हॉस्पिटल ले जाने से पहले घटना स्थल पर ही उनका इलाज किया गया। बता दें कि उन्हें काफी चोट लगी है। मगर वह खतरे से बाहर हैं। मंगलवार, 13 दिसंबर को वह दक्षिण लंदन के डनफोल्ड पार्क एयरोड्रम में कार्यक्रम के परीक्षण ट्रैक पर दुर्घटना का शिकार हो गए। एंड्रयू फ्लिंटॉफ इंग्लैंड के सबसे दिग्गज ऑलराउंडर में से एक हैं। ‘फ्रेडी’ के नाम से उन्हें जाना जाता है।

32 साल की उम्र में क्रिकेट को कहा अलविदा 

32 साल की उम्र में फ्लिंटॉफ ने क्रिकेट को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया था। इंग्लैंड के लिए उन्होंने 79 टेस्ट खेले हैं। बता दें कि वह बल्ले और गेंद दोनों से मैच पलटने का दम रखते हैं। अपने दम पर उन्होंने इंग्लैंड को कई मैच में चैंपियन बनाया है। अपने क्रिकेट करियर के दौरान एंड्रयू फ्लिंटॉफ ने साल 2005 और 2009 में इंग्लैंड के एशेज जीतने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।

Also Read: बर्फीली हवाओं के चलते दिल्ली में सुबह-शाम बढ़ी ठंड, प्रदूषण का प्रकोप अभी भी जारी

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT