होम / Asia Cup 2022 Final Match: हार के बाद पाकिस्तान की टीम को दिल्ली पुलिस ने कुछ इस अंदाज में किया ट्रोल

Asia Cup 2022 Final Match: हार के बाद पाकिस्तान की टीम को दिल्ली पुलिस ने कुछ इस अंदाज में किया ट्रोल

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : September 12, 2022, 1:52 pm IST

एशिया कप 2022 को अपना विजेता मिल चुका है। बता दें कल यानी 11 सितंबर को एशिया कप 2022 का फाइनल मैच पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच दुबई के दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया। क्रिकेट फैंस को उम्मीद थी कि ये फाइनल कहीं ना कहीं पाकिस्तान के नाम होगा। लेकिन सबकी उम्मीदों पर पानी ड़ालते हुए श्रीलंका ने सिर्फ मैच को ही नही बल्कि एशिया कप 2022 की ट्राफी भी अपने नाम कर ली । ऐसे में अब फैंस पाकिस्तान को हार के बाद जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

 

हार के बाद पाकिस्तान टीम हो रहा है जमकर ट्रोल

बता दें इस मैच में पाकिस्तान को 23 रनों से हार का सामना करना पड़ा, जिसके पीछे की बड़ी वजह टीम की खराब फिल्डिंग रही। अब इसी को लेकर लोग पाकिस्तान टीम को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। इतना ही नहीं अब दिल्ली पुलिस ने भी पाकिस्तान की खराब फिल्डिंग का वीडियो शेयर कर जमकर ट्रोल किया है और एक बड़ी सीख भी दी है।

दिल्ली पुलिस ने किया ट्रोल

दरअसल श्रीलंका की पारी के दौरान पाकिस्तान के आसिफ अली और उप-कप्तान शादाब खान ने बाउंड्री लाइन के पास एक कैच छोड़ दिया था, दिल्‍ली पुलिस ने इसी कैच की वीडियो शेयर कर पाकिस्तान की टीम को ट्रोल किया है। मैच के 19वें ओवर में श्रीलंकाई बल्लेबाज राजपक्षे का कैच लपकने के चक्कर में शादाब और आसिफ आपस में टकरा गए थे। इस घटना का वीडियो मैच के बाद से ही काफी वायरल हो रहा था, जिसे अब दिल्‍ली पुलिस ने एक सीख देते हुए फैंस के साथ शेयर किया है।

 

 

वीडियो ट्वीट कर दिल्ली पुलिस ने कही ये बात

दिल्‍ली पुलिस ने वीडियो शेयर करते हुए रोड सेफ्टी का संदेश दिया है। दिल्‍ली पुलिस ने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, ‘ए भाई! जरा देख के चलो।’ दिल्‍ली पुलिस का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और फैंस इसे खूब पसंद कर रहे हैं। एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) के फाइनल में श्रीलंका की जीत के हीरो भानुका राजपक्षे ही रहे। राजपक्षे ने इस मैच में 45 गेंद में छह चौकों और तीन छक्कों की मदद से नाबाद 71 रन बनाए और टीम को चैंपियन बनाया।

ये भी पढ़े – श्रीलंका ने छठी बार जीती एशिया कप की ट्रॉफी, फाइनल में पाकिस्तान को 23 रनों से दी मात

लेटेस्ट खबरें