होम / Jio Offer: नए साल पर Jio का Happy New Year प्लान, Unlimited 5G डाटा के साथ हुआ लौंच

Jio Offer: नए साल पर Jio का Happy New Year प्लान, Unlimited 5G डाटा के साथ हुआ लौंच

Gaurav Kumar • LAST UPDATED : December 23, 2022, 10:07 pm IST

Jio ने हर साल की तरह इस नए साल पर भी नया प्रीपेड प्लान लौंच कर दिया है। 2023 रुपय के इस प्लान में ग्राहकों को कुल 630GB, 2.5GB प्रति दिन, डेटा, Unlimited कॉल्स और रोजाना 100 SMS मिल रहा है। इस प्लान की वैधता 252 दिनों की रहेगी। इसके अलावा Jio Apps का सब्सक्रीपशन भी मिलेगा। Jio ने एलिजिबल ग्राहकों के लिए इसी प्लान के लिए Unlimited 5G डाटा देने की भी बात कही है।

कौन है एलिजिबल ग्राहक ?

दरअसल Jio उन लोगों को रैंडम मैसेज भेज रहा है जिनके पास 5G डिवाइस मौजूद है। अगर आपके पास भी वह मैसेज आया है तो आप भी इस प्लान के लिए एलिजिबल होंगे। अगर आपके पास मैसेज नहीं आया है तो आप www.myjio.com पर या फिर MyJio App में जाकर 5G वाले कॉलम में जाकर Express Interest के ऑप्शन पर क्लिक कर रजिस्टर कर सकते है।

सलाना रिचार्ज पर 365 नहीं 388 दिनों की वैधता वाला प्लान 

जी हां, सही पढ़ रहे हैं आप, जियो ने अपने सालाना रिचार्ज वाले 2999 रुपये के प्लान में 23 दिन की वैधता और बढ़ा दी है। यानी की अब 1 साल और 23 दिनों की वैधता के साथ ये प्लान उपलब्ध है। इस प्लान में ग्राहकों को 388 दिनों तक 2.5GB प्रति दिन डा़टा तो मिलेगा ही, साथ ही साथ 75GB एक्सट्रा डाटा भी मिलेगा। इसके अलावा प्रतिदिन 100SMS और Unlimited कॉल्स के साथ-साथ Jio Apps का सब्सक्रीपशन भी मिलेगा।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT