होम / तानाशाह मस्क: Elon Musk ने सबसे पहले कैलेंडर से 'डेज ऑफ रेस्ट' हटाया, अब WFH किया खत्म

तानाशाह मस्क: Elon Musk ने सबसे पहले कैलेंडर से 'डेज ऑफ रेस्ट' हटाया, अब WFH किया खत्म

Garima Srivastav • LAST UPDATED : November 11, 2022, 12:08 pm IST

इंडिया न्यूज़:- टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ने जब से ट्विटर को टेकओवर किया है तभी से ट्विटर कर्मचारियों के लिए कड़े रुख अपना रहे हैं.अब उन्होंने कर्मचारियों को लेटर जारी किया है. कर्मचारियों को लिखे लेटर में, मस्क ने कथित तौर पर ‘वर्क फ्रॉम होम’ को स्थायी रूप से समाप्त करने की बात कही है.सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने कर्मचारियों से ‘आने वाले कठिन समय’ के लिए तैयार रहने के लिए भी कहा है.

पहले मस्क ने कैलेन्डर से हटाया . ‘डेज ऑफ रेस्ट’

मस्क ने वर्क फ्रॉम होम खत्म करने के पहले पहले ट्विटर कर्मचारियों के कैलेंडर से ‘डेज ऑफ रेस्ट’ को हटा दिया था. ये ‘डेज ऑफ रेस्ट’ वो मासिक दिन होते हैं जिन्हें कर्मचारी जरूरत पड़ने पर छुट्टी के तौर पर ले सकते हैं. लेकिन कड़ा रुख अपनाते हुए एलन मस्क ने इसे पूरी तरह से खत्म कर दिया है.

अब वर्क फ्रॉम होम होगा खत्म

वर्क फ्रॉम होम कल्चर को खत्म करने के लिए मस्क ने टेस्ला के कर्मचारियों को ऑफिस लौटने के लिए कहा था. साथ ही एम्प्लाइज को दफ्तर नहीं लौटने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी भी दी थी. टेस्ला के कर्मचारियों को एक ईमेल में, मस्क ने कर्मचारियों को सूचित किया था कि वे अब घर से काम नहीं कर सकते हैं. उन्होंने ईमेल में कहा, ‘जो कोई भी दूरस्थ कार्य करना चाहता है उसे कार्यालय में कम से कम होना चाहिए.’
जिसके बाद अब ट्विटर के उन कर्मचारियों को भी कथित तौर पर कहा गया है जो घर से काम कर रहे हैं कि अब वर्क फ्रॉम होम को खत्म किया जा रहा है.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT