होम / New Corona Guideline in Delhi दिल्ली में प्राइवेट कार्यालय बंद , कर्मचारी करेंगे वर्क फ्राम होम

New Corona Guideline in Delhi दिल्ली में प्राइवेट कार्यालय बंद , कर्मचारी करेंगे वर्क फ्राम होम

Rakesh Banwal • LAST UPDATED : January 11, 2022, 12:41 pm IST

इंडिया न्यूज़,नई दिल्ली।

New Corona Guideline in Delhi  देश की राजधानी दिल्ली में लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामलों को कम करने के लिए दिल्ली सरकार ने नए प्रतिबंधों(New Corona Guideline) का ऐलान कर दिया है। नई गाइडलाइन के मुताबिक अब दिल्ली में स्थित सभी निजी दफ्तर बंद करने के आदेश सरकार ने दे दिए हैं। दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण ने नए प्रतिबंधों का ऐलान करते हुए कहा है कि जरूरी सेवाओं से जुड़े दफ्तरों को छोड़कर सभी प्राइवेट दफ्तर आगामी आदेशों तक बंद किए जाएंगे। अब प्राईवेट कंपनियों के कर्मचारी घर बैठकर ही वर्क फ्राम होम करेंगे।

New Corona Guideline in Delhi
New Corona Guideline in Delhi

नई गाइडलाइन में क्या New Corona Guideline in Delhi

New Corona Guideline in Delhi  बता दें कि आज डीडीएमए ने कोरोना विस्तार को रोकने के लिए नई गाइडलाइन (Corona Guideline in Delhi ) जारी करते हुए कहा है कि दिल्ली में आगामी आदेशों तक सभी रेस्तरां और बार बंद रहेंगे। इसके अलावा अलावा नगर निगम के प्रत्येक जोन में प्रतिदिन एक ही साप्ताहिक बाजार को अनुमति दी गई है। इसके साथ ही डीडीएमए ने अधिकारियों को निर्देश दिया है कि कोरोना के बढते मामलों को रोकने के लिए बाजारों में  सोशल डिस्टेंसिग व मास्क लगाना अनिवार्य करें।

New Corona Guideline in Delhi
New Corona Guideline in Delhi

यातायात पर फैसला नहीं बना New Corona Guideline in Delhi

New Corona Guideline in Delhi  बता दें कि सोमवार को भी डीडीएमए की बैठक हुई थी (Corona Guideline in Delhi ) जिसमें कुछ अधिकारियों ने कहा था कि दिल्ली एनसीआर के में नियम लागू कर दिए जांए। यही नहीं दिल्ली में पब्लिक ट्रांसपोर्ट में भी सवारियों की संख्या आधी करने की बात कही गई थी। लेकिन इस पर सहमति नहीं बन पाई। विशेषज्ञों का कहना है कि अगर ऐसा हुआ तो बस स्टेंड और मेट्रो स्टेशन पर लोगों की भीड़ बढ़ जाएगी। जिससे कि संक्रमण फैलने का खतरा और अधिक बढ़ सकता है।

New Corona Guideline in Delhi
New Corona Guideline in Delhi

(New Corona Guideline in Delhi )

Read More: Relief in the Country from Corona दिल्ली की जेलों तक पहुचां संक्रमण, मुलाकातों पर लगा बैन

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें