Country on the Threshold of Lockdown पीएम करेंगे आज मुख्यमंत्रियों के साथ कोरोना पर चर्चा

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली।

Country on the Threshold of Lockdown देश में लगातार बढ़ते जा रहे कोरोना के मामलों को देखते हुए केंद्र सरकार बेहद चिंतित नजर आ रही है। देश में काफी हद तक लोगों को कोरोना वैक्सीन दी जा चुकी है, वहीं बुजुर्गों और किशोरों को भी कोरोना रोधी टीका लगाया जा रहा है। उसके बाद भी इतनी बढ़ी संख्या में कोरोना मामलों का आना चिंता का विषय बनता जा रहा है। कोरोना वायरस के मद्देनजर ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज कई राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक करने जा रहे हैं। पीएम इस दौरान कोरोना पर चर्चा करते हुए इसकी रोकथाम के लिए भी बात करने वाले हैं।

Country on the Threshold of Lockdown
Country on the Threshold of Lockdown

क्या लग सकता है देश में फिर से लॉकडाउन Country on the Threshold of Lockdown

Country on the Threshold of Lockdown बता दें कि करीब 4 दिनों से देश में लगातार एक लाख से ऊपर केस मिल रहे हैं। लेकिन आज थोड़ी राहत जरूर मिली है, क्योंकि आज गत दिवस के मुकाबले 11 हजार मामले कम आए हैं। लेकिन अब जब पीएम मोदी कई राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ आज बैठक करने जा रहे हैं, तो संभावना जताई जा रही है कि देश में एक बार फिर से लॉकडाउन लगाने जैसा सख्त फैसला लिया जा सकता है। जानकारी के लिए बता दें कि कई राज्य पहले ही अपने यहां कई प्रतिबंदियां लगा चुके हैं।

Country on the Threshold of Lockdown
Country on the Threshold of Lockdown

Read More: New Corona Guideline in Delhi दिल्ली में प्राइवेट कार्यालय बंद , कर्मचारी करेंगे वर्क फ्राम होम

देश में सक्रीय केसों में हो रहा इजाफा Country on the Threshold of Lockdown

Country on the Threshold of Lockdown स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार बीते 24 घंटे में कोरोना के कुल 1.68 लाख नए मामले सामने आए हैं, यही नहीं इस दौरान 277 लोग भी कोरोना का ग्रास बन चुके हैं। हालांकि गत दिवस के मुकाबले आज कम केस मिले हैं लेकिन चिंता की बात यह है कि मौत का आंकड़ा सोमवार की बजाए आज ज्यादा है। देश में इस समय सक्रिय केसों की संख्या भी बढ़कर आठ लाख के पार पहुंच चुकी है। वहीं ओमिक्रॉन के मामलों में भी उछाल देखने को मिल रहा है।

Country on the Threshold of Lockdown
Country on the Threshold of Lockdown

(Country on the Threshold of Lockdown)

Read More: Relief in the Country from Corona दिल्ली की जेलों तक पहुचां संक्रमण, मुलाकातों पर लगा बैन

Connect With Us : Twitter Facebook

Latest news
Related news