Political News: आज कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा का 11वां दिन, सैकड़ों के साथ केरल में राहुल गांधी

राहुल गांधी के मार्गदर्शन में कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा रविवार को केरल के हरिपाद से फिर से शुरू हुई जिसमें पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ता और नेता मौजूद थे। आज यात्रा का 11वां दिन है। जो सुबह साढ़े छह बजे के बाद शुरू हुई थी . 13 किलोमीटर लंबे मार्च के पहले चरण में रमेश चेन्नीथला, के मुरलीधरन, कोडिकुन्निल सुरेश, के सी वेणुगोपाल और वी डी सतीशन सहित कई वरिष्ठ नेता राहुल के साथ यात्रा कर रहे हैं।

राहुल गांधी से मिलने के लिए लोग बीच-बीच में सुरक्षा घेरा तोड़ते हुए भी नजर आए। एक घंटे से अधिक चलने के बाद वह रास्ते में एक होटल में चाय पीने के लिए रुके।

कांग्रेस ने बेरोजगारी और महंगाई का उठाया मुद्दा

राहुल गांधी ने शनिवार को देश में बढ़ती कीमतों और बेरोजगारी को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सवाल उठाते हुए कहा की चीतों को बाड़े में छोड़ने के बजाय उन्हें अपना समय बेरोजगारी संकट और आवश्यक वस्तुओं की कीमतों में वृद्धि से संबंधित मुद्दों को हल करने में लगाना चाहिए।

कितने दिन चलेगी भारत जोड़ो यात्रा?

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा 150 दिनों तक चलेगी। जिसमें 3,570 किलोमीटर की दूरी तय की जाएगी। पदयात्रा सात सितंबर को तमिलनाडु के कन्याकुमारी से शुरू हुई और जम्मू-कश्मीर में समाप्त होगी।

यह भी पढ़ें- Mohali News: एमएसएस कांड पर एसएसपी का बड़ा बयान, कहा- कोई आत्महत्या की कोशिश नही

Latest news
Related news