Congress President Election: अध्यक्ष पद को लेकर कांग्रेस में हुई अराजकता,इलेक्टोरल रोल पर पार्टी के लिए कदम उठाएंगे मधुसूदन मिस्त्री।

कांग्रेस अध्यक्ष के चुनाव को लेकर पार्टी के कुछ नेताओं ने सार्वजनिक करने की मांग पर संगठन चुनाव के प्रमुख मधुसूदन मिस्त्री आज दोपहर मीडिया से बात करेंगे।

सीडब्ल्यूसी सदस्य आनंद शर्मा ने सूची तैयार करने की प्रक्रिया पर सवाल उठाए हैं तो कांग्रेस सांसद मनीष तिवारी, कार्ति चिदंबरम, शशि थरूर और प्रद्युत बोरदोलोई ने मतदाता सूची सार्वजनिक करने की मांग कर रहे है। कांग्रेस अध्यक्ष पद को लेकर पार्टी में गर्मा-गर्मी शुरू हो गई है। बागी नेताओं के बाद शशि थरूर ने भी वोटर लिस्ट जारी करने की मांग की है।

गुलाब नबी कांग्रेस के नाराज गुट जी-23 का हिस्सा थे।

गुलाब नबी कांग्रेस के नाराज गुट जी-23 का हिस्सा थे इसके बाद नाराज गुट के बहुत से बड़े नेता अध्यक्ष पद के चुनाव की तैयारी में लग गए हैं खबरें ये भी है कि ये गुट राहुल गांधी के खिलाफ अपना उम्मीदवार उतारने की कोशिश कर रहा है।

गुलाम नबी आजाद क्या कहा राहुल गांधी को?

वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद ने पार्टी से इस्तीफा देते समय राहुल गांधी की कड़े शब्दो में निंदा की थी। उन्होंने कहा था कि पार्टी का हर निर्णय राहुल खुद लेते हैं वो किसी नेता से विचार-विमर्श करने की बिल्कुल नहीं सोचते।

ये भी पढ़े हिमाचल व उत्तर प्रदेश में भारी बारिश का अलर्ट

Latest news
Related news