होम / बीजेपी ने फिर कसा राहुल गांधी पर तंज, कहा- ‘रॉकेट को बार-बार लॉन्च करने से नासा के वैज्ञानिक भी हैं हैरान’

बीजेपी ने फिर कसा राहुल गांधी पर तंज, कहा- ‘रॉकेट को बार-बार लॉन्च करने से नासा के वैज्ञानिक भी हैं हैरान’

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : September 4, 2022, 12:06 pm IST

Rahul Gandhi: कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर एक बार फिर से भाजपा ने तंज कसा है। राहुल गांधी द्वारा संबोधित की जाने वाली कांग्रेस पार्टी की ‘हल्ला बोल’ रैली का बीजेपी ने मजाक बनाया है। मीडिया को संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता शहजाद पूनावााला ने कहा कि एक असफल रॉकेट को बार-बार लॉन्च करने के चलते नासा के वैज्ञानिक भी काफी हैरान हैं। कांग्रेस से संपर्क करके वह पूछ रहे हैं कि कांग्रेस पार्टी इसका प्रबंधन किस तरह से कर रही है।

शहजाद पूनावााला ने कहा कि ‘राहुल रीलॉन्चिंग’ का कांग्रेस की हल्ला बोल रैली में 5वां सीजन है। इससे पहले के चारों सीजन पूरी से फ्लॉप हो गए हैं। बीजेपी प्रवक्ता यहीं नहीं रूके उन्होंने आगे कहा कि अरविंद केजरीवाल, नीतीश कुमार, ममता बनर्जी और केसीआर को लेकर कहा कि यह सभी नेता फिल्म ‘मैं हूं न’ की तर्ज पर काम करने में जुटे हुए हैं। इन सभी नेताओं की हालत एक अनार (कुर्सी) 5 बीमार जैसी हो चुकी है।

कांग्रेस पार्टी की हल्ला बोल रैली

आपको बता दें कि कांग्रेस पार्टी आज बेरोजगारी, मूल्य वृद्धि और आवश्यक वस्तुओं पर जीएसटी वृद्धि के खिलाफ हल्लाबोल अभियान की शुरुआत कर रहे हैं। जिसमें राहुल गांधी सहित कांग्रेस पार्टी के कई बड़े नेता हिस्सा ले रहे हैं। इसके अलावा 7 सितंबर से कन्याकुमारी से कश्मीर तक पार्टी नेता राहुल गांधी 3,500 किलोमीटर की भारत जोड़ो यात्रा की शुरूआत करेंगे।

मोदी सरकार पर राहुल गांधी का तंज

राहुल गांधी ने कांग्रेस की हल्ला बोल रैली से पहले मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा है। एक ट्वीट कर उन्होंने कहा कि “राजा मित्रों की कमाई में बिजी, प्रजा महंगाई से त्रस्त। आज, लोगों को जरूरत का सामान खरीदने से पहले भी दस बार सोचना पड़ता है। इन तकलीफों के लिए केवल प्रधानमंत्री ही जिम्मेदार हैं। महंगाई के खिलाफ हम आवाजें जोड़ते जाएंगे, राजा को सुनना ही पड़ेगा।”

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT