होम / Bharat Jodo Yatra: 41वें दिन आंध्र प्रदेश से शुरू हुई यात्रा, राहुल गांधी सहित कई कार्यकर्ता मौजूद

Bharat Jodo Yatra: 41वें दिन आंध्र प्रदेश से शुरू हुई यात्रा, राहुल गांधी सहित कई कार्यकर्ता मौजूद

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : October 18, 2022, 12:29 pm IST

Bharat Jodo Yatra: कांग्रेस पार्टी की भारत जोड़ो यात्रा आज मंगलवार को आंध्र प्रदेश पहुंच गई है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी सहित पार्टी के अन्य कार्यकर्ताओं के आंध्र प्रदेश पहुंचते ही उनका जोरदार स्वागत किया। राज्य कांग्रेस अध्यक्ष साके शैलजानाथ तथा अन्य वरिष्ठ नेताओं ने उनका स्वागत किया है।

आंध्रप्रदेश में 21 अक्टूबर तक जारी रहेगी यात्रा

आपको बता दें कि कार्यक्रम के अनुसार आज मंगलवार की भारत जोड़ो यात्रा में राहुल गांधी अलुरु, मुनिकुर्ती और हट्टी बेलागल में पदयात्रा करेंगे। जिसके बाद अदोनी के छगी गांव में वह रात्रि विश्राम करेंगे। आंध्रप्रदेश में यह यात्री 21 अक्टूबर तक जारी रहेगी। जिसके बाद तेलंगाना के रास्ते कर्नाटक में यात्रा प्रवेश करेगी।

फ्रांसिस्को ने की राहुल गांधी से अपील

इसके साथ ही बता दें कि सोमवार को कांग्रेस के अध्यक्ष पद के चुनाव के लिए मतदान हुए। कांग्रेस सांसद और गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री फ्रांसिस्को सरदिन्हा इसी बीच राहुल गांधी से एक अपील की है। भारत जोड़ो यात्रा को लेकर राहुल गांधी से अपील करते हुए सीएम फ्रांसिस्को ने कहा कि राहुल गांधी को अब भारत जोड़ो यात्रा रोक देनी चाहिए। साथ ही गुजरात और हिमाचल प्रदेश में जाकर होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी का प्रचार करना चाहिए।

इस दिन शुरू हुई थी यात्रा

बता दें कि कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा की शुरूआत 7 सितंबर से तमिलनाडु के कन्याकुमारी से हुई थी। जम्मू-कश्मीर में इस यात्रा का समापन होगा। कांग्रेस कार्यकर्ता इस दौरान 12 राज्यों तथा केंद्र शासित राज्यों से होकर गुजरेंगे। कुल 3750 किमी का सफर इस यात्रा के दौरान पूरा करेंगे।

Also Read: Noida Dog Attack: आवारा कुत्तों ने ली 8 माह के बच्चे की जान, बच्चे की आंत आई बाहर

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT