होम / सिद्धू मूसेवाला : अंतिम अरदास में पिता ने पूछी अपने बेटे की गलती

सिद्धू मूसेवाला : अंतिम अरदास में पिता ने पूछी अपने बेटे की गलती

Sachin • LAST UPDATED : June 8, 2022, 5:06 pm IST

इंडिया न्यूज़, चंडीगढ़: पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की अंतिम अरदास में पिता बलकौर सिंह फिर फफक पड़े। उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए बड़ी ही मासूमियत से अपने बेटे की गलती पूछी। साथ ही अनभिज्ञता भी जताई कि उन्हें अभी तक नहीं पता कि उनके बेटे की गलती क्या थी?

सिद्धू ने मेहनत से हासिल किया था मुकाम

उन्होंने कहा कि शुभदीप एक साधारण लड़का था। उसने अपनी मेहनत से मुकाम हासिल किया था। परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं होने के बावजूद उसने हमें कभी तंग नहीं किया था। बलकौर सिंह ने कहा कि बेटे के लिए इंसाफ की लड़ाई वह जारी रखेंगे। कहा कि सरकार ने कुछ समय मांगा है और हम इंतजार कर रहे हैं?

इंजीनियरिंग करने के लिए गए गाने

सिद्धू मूसेवाला के पिता ने कहा कि वह करीब 24 किमी का सफर करके रोजाना स्कूल आया जाया करता था। लुधियाना में इंजीनियरिंग कॉलेज की पढ़ाई के दौरान भी वह गाने लिखकर अपना खर्चा खुद उठाता था। उन्होंने बताया कि वह घर से कभी भी माता-पिता का आशीर्वाद लिए बिना नहीं निकलता था। अपनी मां से हमेशा मिलकर जाता था, लेकिन जिस दिन वारदात हुई उस दिन उसकी मां गांव में कहीं गई हुई थी।

पिता ने 29 जून को बताया मनहूस

सिद्धू के पिता ने कहा कि मैं जब खेतों से लौटा तो वह घर से निकल रहा था, जिस पर मैंने उससे साथ चलने को कहा, लेकिन उसने कहा कि वह जल्द लौट आएगा। 29 मई के दिन को मनहूस बताते हुए उन्होंने कहा कि किसे पता था कि वह लौट कर कभी नहीं आएगा। उन्होंने यह भी कहा कि सोशल मीडिया में अब उनके बेटे को लेकर कई तरह का प्रचार किया जा रहा है। इसलिए उस पर ज्यादा ध्यान न दें।

सिद्धू के पिता ने कहा कि वह सोशल मीडिया पर खुद लाइव होकर हर बात की जानकारी देंगे। उन्होंने यह भी बताया कि चुनाव लड़ना सिद्धू का अपना फैसला था, कोई उन्हें राजनीति में नहीं लाया था।

मनसा के बाहर से भी आए लोग

गौरतलब है कि भीषण गर्मी के बावजूद पंजाब और क्षेत्र के विभिन्न हिस्सों से बड़ी संख्या में युवा, बच्चे और महिलाओं सहित लोग मानसा की अनाज मंडी में सिद्धू मूसेवाला के अंतिम अरदास और भोग समारोह में शामिल होने पहुंचे। सिद्धू मूसेवाला की तस्वीरों वाली टी-शर्ट पहने वाले कई बच्चे भोग में शामिल होने के लिए हुए। कई लोग 29 मई को काला दिन और मूसेवाला अमर रहे का जिक्र करते हुए पोस्टर भी लिए हुए थे और मूसेवाला के लिए न्याय की मांग कर रहे थे।

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT