Chandigarh University MMS Scandal : 3 सदस्यीय एसआईटी करेगी जांच, हॉस्टल के 2 वार्डन सस्पेंड, जानिए इस मामले से जुड़े ताजा अपडेट्स

इंडिया न्यूज, Chandigarh University MMS Scandal : चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी MMS कांड मामले में पंजाब पुलिस प्रशासन तेजी से जांच आगे बढ़ा रहा है। ताजा जानकारी के मुताबिक हॉस्टल के दो वॉर्डन को सस्पेंड कर दिया गया है तो वहीं इस मामले की जांच के लिए 3 सदस्यों वाली एसआईटी का गठन किया गया है। पंजाब के डीजीपी गौरव यादव ने बताया कि इस एसआईटी की तीनों सदस्य महिलाएं हैं। इस टीम का नेतृत्व आईपीएस अफसर गुरप्रीत देव करेंगे।

पुलिस पर भी उठे सवाल

बता दें कि चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी MMS कांड पूरे देश में सुर्खियों में है। मामले में पुलिस पर भी कई सवाल उठे हैं। यूनिवर्सिटी के छात्रों का आरोप है कि पुलिस मामले को दबाने की कोशिश कर रही है।आरोप है कि पुलिस पीड़ित लड़कियों को किसी से मिलने नहीं दे रही है। इतना ही नहीं मोहाली के एसपी ने कुछ ऐसा बयान दे दिया जिसे सुनने के बाद हंगामा मच गया बता दें मोहाली के एसपी का कहना है कि छात्र मजे के लिए प्रदर्शन कर रहे हैं और लड़कियां कमजोर होती हैं।

मामले की गहराई तक जाएगी एसआईटी

वहीं डीजीपी गौरव यादव ने कहा है कि इस मामले में अब तक एक छात्रा समेत 2 अन्य लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। किसी भी आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा। अब एसआईटी मामले की गहराई से जांच करेगी। फिलहाल डीजीपी ने छात्रों से शांति बनाए रखने की अपली की है।

Chandigarh University Leak Video

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी से जुड़े ताजा अपडेट्स

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में छात्रों का प्रदर्शन बीती रात भी जारी रहा। हालांकि काफी सारे छात्र-छात्राएं अब अपने घर जा रहे हैं। यूनिवर्सिटी में 24 सितंबर तक नॉन टीचिंग डे घोषित कर दिया गया है। यानि कि 24 सितंबर तक अब कोई पढ़ाई नहीं होगी। इसके बाद से यूनिवर्सिटी खाली हो रही है। कई वीडियो सामने आ रहे हैं जिसमें छात्र अपना सामान लेकर घर जाते नजर आ रहे हैं। छात्रों का आरोप है कि एक छात्रा ने हॉस्टल में अन्य लड़कियों के नहाते हुए वीडियोज बनाए और फिर बाद में उन्हें सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

मोहाली एसपी ने कहा- छात्र प्रदर्शन को एन्जॉय कर रहे

मोहाली के एसपी ग्रामीण नवरीत विर्क ने कहा कि मुताबिक छात्र एनजॉयमेंट के लिए प्रदर्शन कर रहे हैं। उन्होंने अपने बयान में कहा कि कोई बात जिसका मेरे पास जवाब न तो मुझे बताओ तो ये लोग बात नहीं करते आगे निकल जाते हैं। जो बातें ये बोल रहे हैं, उसका इनके पास कोई सबूत नहीं है।

ये जो बोल रहे हैं कि ऊपर से लड़कियों को नहीं आने दे रहे हैं वो सब बेबुनियादी बातें हैं। मुझे तो लगता है कि ये लोग प्रदर्शन को एन्जॉय कर रहे हैं। वहीं डीआईजी जीएस भुल्लर ने कहा कि मामले में कानून का पालन किया जा रहा है। पहले छात्रों से बात नहीं हो पा रही थी लेकिन पुलिस और छात्रों में बातचीत हो रही है।

ये भी पढ़ें :  चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की एक छात्रा ने 60 लड़कियों का नहाते हुए बनाया वीडियो, साथी युवक ने सोशल मीडिया पर वायरल किया

ये भी पढ़ें :  चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी मामले में बड़ा खुलासा : आरोपी छात्रा ने दूसरों का नहीं बल्कि खुद का वीडियो भेजा

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtub
Latest news
Related news