अश्लील वीडियो बेचे जाने की आशंका, मुंबई व गुजरात से जुड़े तार

इंडिया न्यूज, चंडीगढ़, (Chandigarh University MMS Scandal): चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी एमएमएस स्कैंडल का मामला थमता नजर नहीं आ रहा है। ताजा जानकारी के अनुसार अश्लील वीडियो के बेचे जाने की आशंका है और मामले के तार गुजरात और देश की आर्थिक राजधानी मुंबई से जुड़ रहे हैं। गौरतलब है कि पिछले सप्ताहांत हॉस्टल में रहने वाली एक छात्रा द्वारा अपनी अन्य साथी करीब 60 छात्राओं का नहाते हुए वीडियो बनाने का मामला सामने आया था और इसमें आरोपी छात्रा के अलावा दो युवक गिरफ्तार हो चुके हैं। आरोपी युवकों में छात्रा ब्वायफ्रेंड सनी व रंकज वर्मा है। खरड़ की अदालत ने उन्हें सात दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।

पहले सनी ने छात्रा को बनाया दोस्त फिर ब्लैकमेल किया

प्रारंभिक जांच के अनुसार मामले में हिमाचल के रोहड़ू से गिरफ्तार किए गए आरोपी सनी ने यूनिवर्सिटी में वीडियो बनाने वाली छात्रा को पहले प्रेम के जाल में फंसाया और फिर उसका आपत्तिजनक वीडियो मांगा। इसके बाद सनी ने अपने दोस्त रंकज वर्मा व एक अन्य युवक के साथ मिलकर छात्रा को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। फिर उस छात्रों से दूसरी छात्राओं के अश्लील वीडियो बनवाए।

तीनों आरोपियों के मोबाइल पर मुंबई और गुजरात से आई हैं कॉल्स

पुलिस ने कोर्ट को बताया है कि मामले के तीनों आरोपियों के मोबाइलों पर मुंबई और गुजरात से भी कई काल्स आई हैं, जिससे आशंका जताई गई है कि आरोपियों ने अश्लील वीडियो आगे सेल किए हैं। इसी से मामले के तार गुजरात और मुंबई से जुड़ते नजर आ रहे हैं। अधिकारियों ने कहा है कि इस संबंध में आरोपियों से पूछताछ की जाएगी।

उन्होंने कहा है कि मामले में एक अन्य व्यक्ति भी शामिल है, जिसकी तलाश जारी है। अदालत में अब बताया गया है कि छात्रा ने दो वीडियो बनाए थे। अब तक एक ही वीडियो बनाने की बात सामने आई थी। दूसरा वीडियो किसी अन्य छात्रा का था। एडवोकेट संदीप शर्मा के अनुसार इसमें किसी का चेहरा नजर नहीं आ रहा और वह वायरल भी नहीं हुआ है।

सभी हॉस्टलों से विद्यार्थी अपने घरों को लौटे

गत सप्ताह शनिवार को हॉस्टल की सातवीं मंजिल पर एक छात्रा को बाथरूम में नहा रही दूसरी छात्राओं का अश्लील वीडियो बनाते पकड़ा गया था। इसके बाद से यूनिवर्सिटी में हंगामा है और प्रदर्शन और आक्रोश को देखते इसे फिलहाल छह दिन के लिए बंद कर दिया गया है। यूनिवर्सिटी व आसपास पुलिस तैनात है। लगभग सभी हॉस्टलों से विद्यार्थी अपने घरों को जा चुके हैं। कई विद्यार्थियों को लेने के लिए उनके अभिभावक यूनिवर्सिटी पहुंचे थे।

ये भी पढ़े:- राजस्थान में बीजेपी महिला कार्यकर्ता का सिर धड़ से अलग करने की धमकी

ये भी पढ़े:-  देश के इन राज्यों में भारी बारिश की चेतावनी

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

Latest news
Related news