अश्लील वीडियो का शिकार हुई चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की छात्राओं की जुबानी पूरी कहानी

इंडिया न्यूज, चंडीगढ़, (Chandigarh Girls Hostel Bathinig Video Case): देश के ब्यूटीफुल सिटी चंडीगढ़ के मोहाली स्थित जिस यूनिवर्सिटी के गर्ल्स हॉस्टल की लड़कियां अश्लील वीडियो का शिकार हुई हैं उन्होंने आपबीती सुनाई है। एक पीड़ित छात्रा का कहना है कि एक लड़की ने अन्य लड़कियों का नहाते हुए वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी है। यूनिवर्सिटी की इस पीड़िता का सोशल मीडिया पर वॉयस मैसेज वायरल हो रहा है। हालांकि अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है। मोहाली की चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाली 60 छात्राओं का नहाते हुए वीडियो वायरल हो हुआ है। इस पर शनिवार-रविवार की रात को हंगामा हो गया।

मामले को दबाने की कोशिश, हमसे भी अथॉरिटी यही कह रही

पीड़ित छात्रा का कहना है कि शुरू चार लड़कियों के अश्लील वीडियो बनाने की बात कही जा रही थी, लेकिन अब 60 से अधिक लड़कियों के वीडियो वारयल हुए हैं। हॉस्टल के सी, डी और बी ब्लॉक्स सहित सभी की लड़कियों के वीडियो बनाए जा रहे हैं। जिस आरोपी लड़की ने यह शरारत की है उसे बंद करके रखा है। पीड़ित छात्रा का कहना है कि अथॉरिटी व वॉर्डन पूरे मामले को दबाने की कोशिश कर रहे हैं। इसका कहना है कि हम सुबह से धर्क्क खा रहे हैं और हमसे कहा जा रहा है कि बात को दबा दो।

सुरक्षाकर्मियों ने हालात देख यूनिवर्सिटी के गेट बंद किए, लाठीचार्ज

्रसोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वॉयस मैसेज में पीड़िता कह रही है कि वीडियो सामने आने के बाद हॉस्टल की सभी छात्राएं बाहर आ गर्इं। इसके बाद सभी नारेबाजी की। छात्राएं वी वांट जस्टिस के नारे लगा रही हैं। पूरी यूनिवर्सिटी को घेर लिया गया है।

सुरक्षाकर्मियों ने हालात देखकर यूनिवर्सिटी के गेट बंद कर दिए। इसके बाद पुलिस मौके पर बुलाया गई। पुलिस ने छात्राओं को शांत करवाने की कोशिश की तो उन्होंने पीसीआर टीमों की गाड़ियां पलट दी। हालात बिगड़ता देखकर पुलिस को लाठीचार्ज भी करना पड़ा। इसके बाद मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

आरोपी छात्रा ने लड़कियों को दिखाई अपने दोस्त की फोटो

पीड़ित छात्रा वायस मैसेज में यह भी कह रही है कि आरोपी छात्रा ने हॉस्टल में पीड़ित लड़कियों को अपने उस दोस्त (लड़के) की फोटो भी दिखाई जिसे उसने वीडियो भेजे थे। आरोपी छात्रा से पूछा गया कि क्या किसी के दबाव में उसने ऐसी वीडियो क्यों बनाई, अगर तुमने सच बताया तो मामला यहीं खत्म हो जाएगा।

छात्रा ने पहले कहा वह लड़के को नहीं जानती

तुम्हारे खिलाफ शिकायत नहीं होगी। इस पर आरोपी छात्रा ने पहले कहा कि जिस लड़के ने उसे वीडियो बनाने को कहा था, वह उसे नहीं जानती। लड़कियों ने जब उसे बार-बार पूछा कि सच बताओ तो तुम बच जाओगी, तो आरोपी लड़की ने अपने फोन में लड़के का फोटो दिखाया। अब तक हालांकि पूरी तरह पुष्टि नहीं हो सकी है कि इस लड़के से आरोपी लड़की के क्या रिश्ते हैं और वह उसे वीडियो क्यों भेजती थी।

ये भी पढ़ें :  चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की एक छात्रा ने 60 लड़कियों का नहाते हुए बनाया वीडियो, साथी युवक ने सोशल मीडिया पर वायरल किया

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

Latest news
Related news