AAP Targeted BJP : केजरीवाल के घर पर हुए हमले को लेकर पंजाब आप का पारा चढ़ा

  • सीएम सहित पार्टी के दूसरे नेताओं ने ट्वीटर के जरिए घटना की निंदा की
  • कहा दिल्ली पुलिस की मौजूदगी में हमले की घटना को कैसे दिया गया अंजाम

इंडिया न्यूज, चंडीगढ़।
AAP Targeted BJP :
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर पर हमला होने किए जाने के मामले को लेकर पंजाब आप ने अपनी कडी प्रतिक्रिया दर्ज कराई है। खुद पंजाब के सीएम भगवंत मान के अलावा उनकी सरकार के कई मंत्रियों और नेताओं सहित पंजाब से राज्यसभा के चुने गए सदस्य राघव चड्ढा ने भी बीजेपी को आडे हाथों लिया है।

सीएम भगवंत मान ने ट्वीट कर कहा कि पंजाब में बीजेपी की करारी हार हुई है जिसे लेकर वह बौखलाहट में आ गई। इससे यह साबित होता है कि बीजेपी को आप और केजरीवाल से डर लगता है। AAP Targeted BJP

उन्होंने कहा कि पुलिस की मौजूदगी में हमला करना बीजेपी की कायरता को दशार्ता है। बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ता यह प्रदर्शन केजरीवाल के विधानसभा में द कश्मीर फाइल्स पर दिए गए बयान के खिलाफ कर रहे थे।

पंजाब सरकार के शिक्षा मंत्री गुरमीत मीत हेयर ट्वीट करते हुए कहा कि देश का हाकिम डर गया है। उन्होंने बिना किसी का नाम लिए सीधा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। AAP Targeted BJP

वहीं राज्यसभा सदस्य राघव चड्ढा ने ट्वीटर पर केजरीवाल के घर की कुछ फोटो सांझा करते हुए लिखा कि सीएम केजरीवाल के आवास पर भाजपा युवा मोर्चा द्वारा किए गए हमले की निंदा की उन्हांने लिखा कि पुलिस की मौजूदगी में बेरिकेटस तोडे और सीसीटीवी कैमरे तोडे, पंजाब की हार की बौखलाहट में भाजपा वाले इतनी घटिया राजनीति पर उतर आए है। वहीं कैबिनेट मंत्री हरजोत सिंह बैस ने भी इस घटना की निंदा करते हुए कहा कि दिल्ली पुलिस की मौजूदगी में यह कैसे संभव हुआ।

बीजेपी ने भी आप के आरोपों पर किया पलटवार AAP Targeted BJP

वहीं पंजाब भाजपा ने भी आप के आरोपों पर पलटवार करते हुए सीएम मान और उनकी पार्टी के अन्य नेताओं द्वारा इसका ठीकरा भारतीय जनता पार्टी के सिर पर फोडने के दिए गए ब्यानों की निंदा की। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अश्वनी शर्मा ने कहा कि यह कोई नई बात नहीं है।

केजरीवाल एंड पार्टी पहले भी अपनी नाकामियों के लिए केंद्र की मोदी सरकार को जिम्मेवार ठहराती आई है। शर्मा ने कहा कि केजरीवाल तथा उनके नेताओं को कश्मीरी हिन्दुओं पर हुए अत्याचारों पर बनी फिल्म द कश्मीर फाईल्स पर विधानसभा में व्यंग्य करते सारे विश्व ने देखा है।

शर्मा ने कहा कि केजरीवाल, भगवंत मान व आम आदमी पार्टी के अन्य नेता पहले भी केंद्र सरकार पर आरोप लगाते रहे हैं कि केंद्र सरकार उन्हें दिल्ली में काम नहीं करने देती, जबकि दिल्ली की जनता सब जानती है कि केजरीवाल एवं उनकी सरकार की असलियत क्या है? AAP Targeted BJP

Read More :  IPL : आईपीएल में उभरे खिलाड़ियों को एनसीए में पेशेवर ट्रेनिंग दिए जाने की जरूरत : राजकुमार शर्मा

Read More : 12th Paper Leak : यूपी बोर्ड 12वीं का अंग्रेजी का पेपर लीक, डीआइओएस को किया निलंबित

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Latest news
Related news