Twitter: कुछ समय के लिए रूका ट्विटर का ब्लू टिक प्लान, Elon Musk ने ट्वीट कर दी जानकारी

Twitter: जब से एलन मस्क ने ट्विटर का अधिग्रहण किया है, तभी से ट्विटर को लेकर लगातार नई-नई खबरे सामने आती रहती हैं। ट्विटर के मालिक एलन मस्क ने घोषणा की थी कि ट्विटर के वेरिफाइड अकाउंट को हर महीने 8 डॉलर का भुगतान करना होगा। इस एलान के बाद से ही ट्विटर ने ब्लू टिक देने की शुरूआत कर दी थी।

एलन मस्क ने दी बड़ी जानकारी

आपको बता दें कि नकली ब्लू टिक अकाउंट की बढ़ती संख्या को देखते हुए एलन मस्क ने इस सुविधा पर रोक लगा दी थी। अब एक बार फिर ट्विटर के ब्लू टिक वेरिफिकेशन प्लान को लेकर एलन मस्क ने बड़ी जानकारी दी है। उनका कहना है कि इस प्लान को अभी रिलॉन्च नहीं किया जाएगा। लोगों को ब्लू टिक पेड सब्सिक्रिप्शन के लिए अभी और इंतजार करना पड़ेगा।

ब्लू टिक प्लान रिलॉन्च करने पर रोक

बता दें कि ट्विटर पर एलन मस्क से उनके ‘ब्लू टिक प्लान’ के बारे में लोग लगातार सवाल कर रहे हैं। ट्विटर चीफ ने इस बात पर अब जानकारी देते हुए कहा है कि फिलहाल अगले कुछ दिनों के लिए ट्विटर का ब्लू टिक प्लान को रिलॉन्च करने पर रोक लगा रहे हैं। जब तक किसी व्यक्ति की सही ढंग से जांच नहीं हो जाती है उसे ट्विटर का ब्लू टिक नहीं दिया जाएगा। किसी वयक्ति और संस्था को अलग-अलग कलर का वेरिफिकेशन टिक दिया जाएगा। ताकि किसी व्यक्ति और संस्था के ट्वीट के बीच फर्क पता चल सके।

Also Read: Jammu-Kashmir: अरनिया सेक्टर में घुसपैठियों की कोशिश नाकाम, BSF का सर्च ऑपरेशन जारी

Latest news
Related news